Wife Burn Husband Kanpur Affair Conspiracy And Murder One Murder Two Stories Lawyer Statement Creates Mystery – Amar Ujala Hindi News Live


Wife burn husband kanpur Affair conspiracy and murder one murder two stories lawyer statement creates mystery

Wife burnt teacher
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के पतरसा गांव में रविवार को सनसनीखेज वारदात हुई। आरोप है कि अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी ने अपने प्रेमी, परिचित एक वकील व अन्य संग मिलकर पति को एक स्कूल के एक कमरे में बंदकर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजला शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर स्कूल मालिक वकील को गिरफ्तार किया है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। मृतक के भाई ने भाभी, उसके प्रेमी समेत चार पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

मूलरूप से फतेहपुर के देवरी गांव निवासी दयाराम सोनकर (45) कानपुर देहात के रसधान स्थित ग्राम्य विकास इंटर कॉलेज में समाजशास्त्र के शिक्षक थे। उनकी शादी वर्ष 2009 में फतेहपुर के भैसोली, बकेवर, जहानाबाद की रहने वाली संगीता देवी से हुई थी। 

उनका एक बेटा आदविक है। दयाराम परिवार के साथ बर्रा-आठ में मकान बनाकर रहते थे। मृतक के छोटे भाई अनुज ने पुलिस को बताया कि संगीता के हरबशपुर बिधनू निवासी ढाबा मालिक पवन से प्रेम संबंध थे। 

Leave a Comment