vikram vedha: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को है फिल्म का बेसब्री से इंतजार, पोस्ट कर लिखी यह बात

0
20


ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इससे इस फिल्म की जमकर चर्चा हो रही है. फैन्स को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है.

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्हेंने लिखा कि वे इस फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकतीं.

ऋतिक रोशन निभाएंगे गैंगस्टर का किरदार
वहीं ऋतिक रोशन इस फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे. तमिल फिल्म के इस हिंदी रीमेक की कहानी पूरी वही है. फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर को पकड़ने की है. एक पुलिस अधिकारी (सैफ अली खान) गैंगस्टर (ऋतिक रोशन) के जुर्म की दुनिया का अंत करने के पीछे पड़ जाता है. पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है. आखिर में पुलिस अधिकारी गैंगस्टर का एनकाउंटर कर देता है. साल 2017 में आई तमिल फिल्म की कहानी को ही हिंदी में बनाया जा रहा है.

लंबे समय से डेट कर रहे हैं ऋतिक और सबा
बता दें कि ऋतिक और सबा लंबे समय से रिलेशनशिप में है. दोनों को एक साथ कई जगहों पर देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और सबा दोनों अपने प्यार का खुला इजहार करते हैं. दोनों कई बार एक-दूसरे का हाथ थामे, एयरपोर्ट और कई जगहों पर देखे जा चुके हैं. दोनों की शादी की भी खबरें सामने आईं थीं. दोनों के बीच उम्र को लेकर भी काफी बड़ा फासला है. ऋतिक से सबा 12 साल छोटी हैं. जहां ऋतिक 48 साल के हैं तो सबा 36 साल की हैं.

30 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म
बता दें कि फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फैन्स को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है. इस फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं ऋतिक रोशन गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. विक्रम वेधा के रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फैन्स को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार हो रहा है. फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था.

Tags: Hrithik Roshan, Saif ali khan



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here