VIDEO: Karthikeya 2 फेम साउथ एक्ट्रेस ने गाया लता मंगेशकर का हिंगी गाना, फैंस से मांगी माफी; जानिए वजह

0
18


अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है जो अपनी डेब्यु फिल्म ‘प्रेमम’ से ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहीं. मुख्य रूप से तेलुगू फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस इन दिनों ‘कार्तिकेय 2’ की बिग सक्सेज को सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है और इसमें निखिल सिद्धार्थ के साथ-साथ अनुपमा के रोल को भी सराहा गया है. एक्ट्रेस अभिनय के साथ-साथ खूबसूरती के लिए पहले से ही मशहूर हैं और अब उनकी एक नई खूब का पता चला है.

लोगों को पसंद आया साउथ एक्ट्रेस का हिंदी सॉन्ग

दरअसल, हाल ही में अनुपमा परवेश्वरन ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किय़ा है जिसमें वे हिंदी गाने को गुनगुनाते दिख रही हैं. अभिनेत्री की ओरिजनल वॉइस को काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं. इस क्लिप में सादगी भरे अंदाज में जितनी खूबसूरत एक्ट्रेस खुद दिख रही हैं, उतनी ही बेहतरी के साथ वे ओल्ड हिंदी सॉन्ग को अपने मधुर स्वरों से सजा रही हैं. हर किसी को उनके द्वारा गाया गया गाना पसंद आ रहा है, बावजूद इसके उन्होंने हिंदी बोलने वालों से माफी मांगी है.

अनुपमा ने बेकार हिंदी के लिए मांगी माफी

वीडियो में एक्ट्रेस साल 1962 में आई फिल्म Anpadh (1962) के गाना के बीच के बोल गुनगुना रही हैं जिसे लता मंगेशकर ने गाया था. अभिनेत्री जिस अंतरे को गाती हैं, वो कुछ इस तरह से है ‘जी हमें मंज़ूर है आपका ये फैसला कह रही है हर नज़र बन्दा परवर शुक्रिया दो जहाकि की आज खुशियां हो गयी हासिल मुझे आपकी नज़रों ने समझा प्यार के काबिल मुझे…’इसे गाने के बाद अनुपनमा ने कैप्शन में लिखा, ‘हीरोइन वाली फीलिंग…मेरी बेकार हिंदी के लिए मुझे माफ कीजिए..’ हालांकि, सभी को बिना म्यूजिक में उनकी स्वीट वॉइस खूब रास आ रही है. उनके इस क्लिप से पता चलता है कि अनुपमा एक बेहतरीन सिंगर भी हैं.

इन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं अनुपमा

बात अगर अनपमा के काम को लेकर करें तो उन्होंने मलयालम में अपनी पहली फिल्म ‘प्रेमम’ (2015) से लोकप्रियता पाई थी. फिर वे ए आ (2016), ‘Sathamanam Bhavati’ (2017), ‘Vunnadhi Okate Zindagi’ (2017), ‘ Hello Guru Prema Kosame’ (2018), ‘Natasaarvabhowma’ (2019), ‘Rakshasudu’ (2019), और ‘Karthikeya 2′ जैसी फिल्मों में दिखीं. अब उनकी ’18 पेज’ (18 Pages)और ‘बटरफ्लाई’ (Butterfly) आने वाली है जिनकी शूटिंग जारी है.

Tags: Anupama parameshwaran, Anupamaa, South Actress, South cinema, Trending





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here