Video: हाईवे पर बाइक से करतब दिखाना पड़ गया महंगा, स्टंटमैन इकबाल को तलाश रही पुलिस

0
32


हाइलाइट्स

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बाइक से स्टंट करते युवक का वीडियो वायरल
खुद को स्टंटमैन बताता है युवक, पुलिस कर रही है उसकी तलाश

रुड़की. सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग अजीब-अजीब हरकतें करते हैं. ऐसी हरकतें न केवल खुद के लिए, बल्कि दूसरों के लिए भी जानलेवा साबित हो सकती हैं. खासतौर से सार्वजनिक स्थलों पर किए जाने वाले ऐसी हरकतें के कारण अन्य लोगों को भी नुकसान उठाना पड़ सकता है. ऐसा ही एक वीडियो रुड़की में वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक युवक दिल्ली-देहरादून हाईवे पर अपनी बाइक से स्टंट करता नजर आ रहा है. वीडियो के आधार पर अब पुलिस उसे खोज रही है.

देहरादून- दिल्ली हाईवे पर सालियर के पास बाइक पर स्टंट कर रहा था. उसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में युवक फुटरेस्ट पर खड़े होकर बाइक चला रहा है. इसके साथ ही वह बाइक पर ही कलाबाजी करने की कोशिश करता है और तेजी से बाइक को मोड़ता है. इस शख्स के स्टंट को साथ चल रहे किसी बाइकर ने वीडियो बनाया है.

मौत के कुएं में बाइक चला चुका है इकबाल
जानकारी के मुताबिक युवक गंगहर कोतवाली क्षेत्र के तेलीवाला का रहने वाला है. वह खुद को स्टंटमैन बताता है. यह भी कि उसे बचपन से ही इसका शौक है. इकबाल का कहना है कि उसने ‘मौत के कुएं’ में भी बाइक चलाई है. वहीं सोशल मीडिया पर इकबाल के स्टंट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और उसकी तलाश में जुटी है. रुड़की के सीओ विवेक कुमार का कहना है कि देहरादून-दिल्ली हाईवे पर लगातार वाहन निकलते हैं. ऐसे स्टंट में जरा सी लापरवाही अन्य वाहन चालकों के लिए भी खतरनाक हो सकती है.

Tags: Roorkee, Uttarakhand news, Viral video news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here