Video: ससुराल में जाने के बाद घरवालों से पहली रसोई का नेग वसूलती दिखीं निधि झा, कर रहीं हंसी-ठिठोली

0
30


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में ‘लूलिया’ के नाम से फेमस एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के साथ खुद से जुड़ी पोस्ट्स भी शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनके वीडियोज और फोटोज का इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शादी (Nidhi jha Marriage) और हनीमून तक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. कई बार वो लाइव भी आई थीं. ऐसे में अब शादी के करीब 3 महीने के बाद उनका ससुराल का एक वीडियो वायरल (Nidhi jha Viral Video) हो रहा है. इसमें वो पहली बार ससुराल में खाना बनाने का नेग घरवालों से वसूलती नजर आ रही हैं. इसमें उनकी ननद, जीजा, ससुर सभी नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस काफी खुश दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, निधि झा ने अपने यूट्यूब (Youtube Video Nidhi jha) अकाउंट पर इस मस्ती भरे वीडियो को शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो ससुराल में पहली बार खाना बनाने के बाद घरवालों से नेग वसूल रही हैं. इसमें पहले वो पति यश कुमार मिश्रा से नेग लेती हैं. उनके जेठ जी नेग देते हैं. बाद में वो ननद (Nidhi jha First Rasoi) और जीजा के पास भी नेग लेने जाती हैं तो ननद पहले तो ना-नुकुर करती हैं, लेकिन लोग उनको पकड़ लेते हैं और उनका नेग उन्हें देने के लिए कहते हैं. जैसे-तैसे वो भी उन्हें कुछ पैसे दे देती हैं.

वहीं, जब एक्ट्रेस जीजा के पास पहुंचती हैं तो वो भी कंजूसी दिखाते हुए महज 100 रुपए देकर उनसे पीछा छुड़ा लेते हैं. इस पर एक्ट्रेस उनसे मस्ती के मूड में झगड़ा भी करती दिखाई देती हैं कि बस 100 रुपए ही क्यों. इसके बाद अंत में निधि झा पापा यानी कि ससुर के पास जाती हैं और वो अपनी ‘तिजोरी’ से पैसे तो देते ही हैं साथ ही एक्ट्रेस को ढेरों आशीर्वाद देते हैं. निधि भी अभिनेत्री होने का जरा भी गुमान नहीं करती हैं वो ससुर का फट से पैर छूकर आशीर्वाद लेती हैं. इस वीडियो से एक बात तो साफ है कि वो ससुराल वालों के साथ घुल मिलकर रहती हैं. उनके साथ काफी टाइम इन्जॉय करती हैं.

एक्ट्रेस ने 3 महीने पहले की है शादी
आपको बता दें कि निधि झा ने 3 महीने पहले ही यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra-Nidhi jha Marriage) के साथ शादी की थी. उनकी शादी की डेट 2 मई, 2022 थी. दोनों ने पूरे धूम-धाम के साथ सात फेरे लिए थे. इस दौरान कपल की ढेरों तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था. गौरतलब है कि जहां एक्ट्रेस की ये पहली शादी है वहीं, यश ने दूसरी बार ब्याह रचाया है. इससे पहले उन्होंने एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) के साथ शादी की थी. इनसे उनकी एक बेटी अदिति सिंह भी हैं. बताया जाता है कि निधि और यश दोनों ही लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. वो 2020 में ही शादी कर लेना चाहते थे मगर कोरोना महामारी के कारण उन्होंने इसे पोस्टपोन कर दिया था.

Tags: Bhojpuri, Nidhi jha, Yash kumar



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here