VIDEO: शाहिद कपूर ने अपने सास-ससुर की मैरिज एनिवर्सरी पर मीरा राजपूत के साथ जमकर लगाए ठुमके

0
41


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) के लिए बुधवार का दिन बेहद खास था. मीरा के मम्मी-पापा यानी शाहिद के सास-ससुर की 40वीं शादी की सालगिरह दिल्ली में मनाई गई. इस मौके पर शाहिद और मीरा ने ब्रूनो मार्स के गाने ‘मैरी यू’ (Marry You)  पर जमकर ठुमके लगाते हुए फंक्शन में चार चांद लगा दिया. मीरा ने इंस्टाग्राम पर फैमिली फंक्शन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें येलो कलर के अनाकरली सूट पहने शाहिद के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

मीरा राजपूत के शेयर किए गए इस वीडियो में शाहिद के साथ जमकर डांस करते नजर आ रही हैं. ‘मैरी यू’ गाने पर थिरकते हुए शाहिद और मीरा की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. अनारकली सूट में मीरा खूबसूरत लग रही हैं तो व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में शाहिद हैंडसम लग रहे हैं. मीरा ने अपने मम्मी-पापा की एनिवर्सरी को खास बना दिया.

मीरा राजपूत-शाहिद कपूर की केमिस्ट्री
वीडियो में दिख रहा है कि घर के अंदर मीरा-शाहिद जब एक दूसरे को थामे हुए डांस कर रहे हैं तो वहां मौजूद बाकी लोग ताली बजाते हुए हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर मीरा ने कैप्शन में लिखा ‘मुझे लगता है कि मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं’ इसके साथ ही हार्ट इमोजी शेयर कर आगे लिखा ‘मम्मा और डैडी की 40वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेशन, आप लोग हमे एवरलास्टिंग प्रेम का भरोसा दिलाते हैं’.



बेस्ट कपल गोल देते दिखे शाहिद-मीरा
मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की शानदार केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है. फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. भले ही मीरा राजपूत बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अपनी फिटनेस और स्टाइलिश फोटोज की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर मीरा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 में हुई. इनके दो बच्चे मीशा और जेन हैं.

ये भी पढ़िए-शाहिद कपूर-ईशान खट्टर ने Dance फ्लोर पर लगाई आग, एक्टर वीडियो शेयर कर बोले- ‘मां से मिला ये अंदाज’

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर के कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है. शाहिद जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसके टाइटल का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. वहीं, अली अब्बास जफर के साथ एक एक्शन फिल्म भी कर रहे हैं.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here