VIDEO: मैहर में नवरात्रि का उत्सव मनाएंगे अंकुश राजा! एक्ट्रेस अनीषा पांडे से बोले- ‘नाथिया बेच के मईहर जाईब’

0
19


VIDEO | नाथिया बेच के मईहर जाईब | Ankush Raja | Nathiya Bech Ke Maihar Jaib | Bhakti Song 2022: भोजपुरी स्टार सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में देवी गीतों (Bhojpuri Navratri Song) का डंका बज रहा है. इंडस्ट्री के स्टार्स लगातार गाने गा रहे हैं और रिलीज हो रहे हैं. ऐसे में अब एक्टर का नया गाना ‘नाथिया बेच के मईहर जाईब’ (Nathiya Bech Ke Maihar Jaai) रिलीज हुआ है.

‘नाथिया बेच के मईहर जाईब’ गाना नवरात्रि के उत्सव से भरा सॉन्ग हैं जिसमें सभी कलाकार मां की भक्ति में झूमते गाते दिख रहे हैं. वीडियो में अंकुश राजा अपनी को-स्टार अनीषा पांडे से कहते हैं नोररिंग बेचकर मैहर जाएंगे. गाने को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और इसका पिक्चराइजेशन शानदार है. इसमें अंकुश राजा अपनी प्रेमिका के साथ फोन पर नवरात्रि उत्सव को लेकर बातचीत करते हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का मराठी साड़ी वाला लुक कमाल का है जिसमें वे एक दम महाराष्ट्रियन नारी दिखती हैं.

Nathiya Bech Ke Maihar Jaai को अंकुश राजा ने आवाज दी है और वे ही इसके लीड एक्टर हैं. इसके लिरिक्स बॉस रामपुरी ने लिखे हैं और श्याम सुंदर ने इसे म्यूजिक दिया है. अनीषा और अंकुश पर फिल्माए गए भोजपुरी देवी गीत को आदि शक्ति के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इससे पहले अभिनेता का भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘राजा चुनरिया लेले अईहS’ (Raja Chunariya Lele Aiha) के वीडियो को अंशिका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था. इसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्टर जमकर थिरक रहे हैं.

Also Read: Bhojpuri Song: अंकुश राजा-शिल्पी राघवानी की जोड़ी ने मचाया बवाल, बोलीं- ‘नवरात्र में आजा बबुआ के पापा’

वहीं दूसरी ओर अंकुश राजा का ‘नवरात्र में आजा बबुआ के पापा’ (Navratra Mein Aaja Babua Ke Papa) के वीडियो को Ankush Raja Official भी छाया हुआ है. इसमें शिल्पी राघवानी एक्टर की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. वो इसमें कहते हुए नजर आ रही हैं कि ‘नवरात्र में आजा बबुआ के पापा’.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here