VIDEO: ‘तुरंत’ चाय ना देने पर चपरासी को थप्पड़ जड़ने वाले स्कूल लेक्चरर ने थाने में SI को भी पीटा, जमकर हंगामा किया

0
26


हाइलाइट्स

बंगाणा के सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी को प्रवक्ता ने थप्पड़ मार दिया था.
महिला चपरासी को थप्पड़ जड़ने वाले लेक्चरर ने थाने के पुलिस कर्मियों को भी नहीं बख्शा.
आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गुरुवार को पुलिस थाने बुलाया था.

ऊना. चाय के लिए सरकारी स्कूल में महिला चपरासी को थप्पड़ जड़ने वाले लेक्चरर ने थाने के पुलिस कर्मियों को भी नहीं बख्शा. थाने में आरोपी ने जमकर उत्पात मचाया और पुलिस कर्मियों को ही पीट दिया.मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले का है.

जानकारी के अनुसार, उपमंडल बंगाणा के सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी को प्रवक्ता ने थप्पड़ मार दिया था. आरोपी ने महिला चपरासी से तुरंत चाय मांगी थी, लेकिन दूसरे काम में व्यस्त होने के चलते महिला ने तुरंत चाय देने से इंकार कर दिया था. आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गुरुवार को पुलिस थाने बुलाया था और एसआई को गले से पकड़ लिया. इस बीच वर्दी के बटन टूट गए. बीच बचाव करने पर स्थानीय पंचायत व उप प्रधान के साथ भी आरोपी ने धक्का मुक्की है। स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी को काबू किया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

स्कूल ने नहीं की थी कोई कारवाई
दरअसल,. थप्पड़बाजी को लेकर प्रधानाचार्य ने कोई कार्रवाई नहीं की तो मामला पुलिस के पास पहुंचा. बंगाणा पुलिस स्टेशन में पहले आरोपी पुलिस के सामने महिला कर्मी को थप्पड़ मारने की बात को झुठलाता रहा. बाद में अचानक वह भागने का प्रयास करने लगा. मौके पर मौजूद एसआई ने आरोपी को रोकने की कोशिश की, तो उसने पहले एसआई से हाथापाई की फिर वर्दी के बटन तोड़ दिए. बीच बचाव करने आए सिहाणा पंचायत प्रधान सुनील कुमार तथा उप प्रधान मंजीत सिंह के साथ भी धक्का मुक्की की और भाग कर गाड़ी में बैठ गया. जैसे ही गाड़ी भगाने की कोशिश करने लगा, तो स्थानीय लोगों ने पकड़ कर गाड़ी से निचे उतार कर पुलिस के हवाले किया.

फौज से रिटायर होने के बाद मिली नौकरी
बताया जा रहा है कि उक्त अध्यापक आर्मी से सेवानिवृत्त होकर स्कूल प्रवक्ता के पद पर सेवाएं दे रहा है. एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh, Una News



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here