Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 4 Shahid Kapoor Film Fails In Monday Test – Entertainment News: Amar Ujala


रिलीज के पहले तीन दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये के कलेक्शन तक भी न पहुंच पाई शाहिद कपूर और कृति सेनन की नई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ मंडे टेस्ट में फेल रही। निर्माताओं ने सोमवार को दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए एक टिकट की खरीद पर एक टिकट फ्री देने का भी एलान किया, लेकिन सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में 65 फीसदी से ज्यादा गिरावट दर्ज की गई है।

 




फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने पहले दिन बेहद खराब ओपनिंग के साथ ही अपना भविष्य तय कर लिया था। सिर्फ 6.7 करोड़ रुपये की ओपनिंग से खुली इस फिल्म ने हालांकि दूसरे दिन 44 फीसदी का उछाल दर्ज किया और दूसरे दिन 9.65 करोड़ रुपये की कमाई भी की लेकिन दूसरे दिन फिल्म देखने आए लोगों की वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी न मिलने का नुकसान फिल्म को रविवार को उठाना पड़ा। जब फिल्म का कलेक्शन रविवार की छुट्टी के बावजूद सिर्फ 11.40 फीसदी ही बढ़ सका। फिल्म ने रविवार को 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।


फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म की कमाई की ये रफ्तार घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आगे भी जारी रहेगी और फिल्म अपने रविवार का कम से कम आधा कलेक्शन तो सोमवार को कर ही ले जाएगी। लेकिन, सोमवार देर रात तक मिले आंकड़ों के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन सोमवार को रविवार के मुकाबले 65.12 प्रतिशत तक गिर गया है। फिल्म ने सोमवार को पूरे देश के सिनेमाघरों को मिलाकर सिर्फ 3.75 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म का कुल घरेलू कलेक्शन अब जाकर 30.85 करोड़ रुपये हो पाया है।


शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ करीब 50 करोड़ रुपये में बनी फिल्म है और सोमवार का इसका कलेक्शन रविवार के कलेक्शन की तुलना में 50 फीसदी से ज्यादा गिरने के साथ ही ये फिल्म मंडे टेस्ट में फेल हो गई है। मंडे टेस्ट का मतलब फिल्म कारोबार की भाषा में यही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखने में सफल नहीं हो पा रही है।


शाहिद कपूर ने ‘एनिमल’ वाले निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म ‘कबीर सिंह’ से हिंदी फिल्म जगत में अपने लिए एक अच्छा माहौल बनाया था। लेकिन वेब सीरीज ‘फर्जी’ में जिन लोगों ने भी उन्हें देखा, उन्हें उस किरदार में ‘कबीर सिंह’ जैसा रौब नजर नहीं आया। शाहिद की पिछली फिल्म ‘जर्सी’ भी सिनेमाघरों में नहीं चली। इस बीच पिछले जून में रिलीज हुई उनकी पहली ओटीटी फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ की हालांकि काफी तारीफ हुई थी।

Love Storiyaan: ‘लव स्टोरियां’ की स्क्रीनिंग में करण जौहर का जलवा, गुनीत मोंगा समेत कई सितारों ने बढ़ाई रौनक


Leave a Comment