Teri Baaton Mein Aisa Ujlha Jiya Day 1 Box Office Collection Lowest In Shahid Kapoor Career In Last 10 Years – Entertainment News: Amar Ujala


पता नहीं लेकिन किसी की तो नजर लगी है शाहिद कपूर को। पहले ‘पद्मावत’ में तीन सौ करोड़ से ऊपर और फिर ‘कबीर सिंह’ में भी पौने तीन सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाले शाहिद कपूर की शुक्रवार को रिलीज फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ उनका बीते 10 साल का नया लोएस्ट रिकॉर्ड बनाती दिख रही है। नाइट शोज से कुछ बात संभले तो सभले लेकिन शुक्रवार शाम तक के जो रुझान आ रहे हैं, उनके मुताबिक करीब 50 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ओपनिंग ‘हैदर’ और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से भी नीचे जाती दिख रही है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review: जियो स्टूडियोज के और 50 करोड़ को लगा पलीता, कृति सेनन का क्या होगा!

शाहिद कपूर ने ‘एनिमल’ वाले निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म ‘कबीर सिंह’ से हिंदी फिल्म जगत में पहले एक माहौल बनाया और फिर उस पूरी ब्रांडिंग को एक वेब सीरीज करके धो डाला। उनकी पिछली फिल्म ‘जर्सी’ कब सिनेमाघरों में आई और कब उतरी, लोगों को पता भी नहीं चला। रही बात उनकी पहली ओटीटी फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ की तो फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की रिलीज पर करोड़ों रूपये खर्च करने वाले जियो स्टूडियोज ने अली अब्बास जफर की इस बढ़िया फिल्म को सिनेमाघरों मे रिलीज ही नहीं किया। ‘ब्लडी डैडी’ से शाहिद का रुतबा लौट सकता था, मगर ये हो न सका…

Kaagaz 2 Trailer: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज, मनोरंजन के बीच छिपा है खास संदेश

…मगर ये हो न सका और अब ये आलम है कि ब्रांड नहीं, कलेक्शन नहीं और भीड़ भी नहीं हैं। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ दिखा रहे सिनेमाघर सुबह से दर्शकों के लिए तरसते दिखाई दे रहे हैं। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले दर्शकों को भी फिल्म में कुछ खास दम नजर नहीं आया। ‘अमर उजाला’ के फिल्म समीक्षक पंकज शुक्ल ने सुबह ही अपने रिव्यू में फिल्म को सिर्फ एक स्टार देकर दर्शकों को सचेत कर दिया था, और फिल्म के शाम छह बजे तक मिले शुरुआती रुझान बता रहे हैं कि फिल्म अपने बजट का 20 फीसदी कलेक्शन करने में हांफ जा रही है।

Thug Life: चेन्नई में कमल हासन के साथ ‘ठग लाइफ’ का पहला शेड्यूल होगा शूट, जानिए कब से शुरू होगी शूटिंग

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का पहले दिन का कलेक्शन अंतिम रुझानों तक सिर्फ छह करोड़ रुपये के आसपास होता दिख रहा है। शाहिद कपूर की बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली 10 फिल्मों की बात करें तो इसमें पांच करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये के बीच कमाई करने वाली पांच फिल्में शामिल हैं और ये पांचों फिल्में हिट नहीं हैं। अगर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का कलेक्शन छह करोड़ रुपये ही रहा तो ये शाहिद की सुपर फ्लॉप फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की पहले दिन की ओपनिंग से भी कम कलेक्शन होगा।

Esha-Bharat: जब ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र से की थी भरत तख्तानी की तुलना, कही थी यह बात

Leave a Comment