Surya Gochar 2022: सूर्य के गोचर से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, बनेंगे बिगड़े हुए सभी काम

0
20


हाइलाइट्स

17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में गोचर हुए हैं.
सूर्य के कन्या राशि में गोचर होने से मेष राशि के जातकों को लाभ होगा.

Surya Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र में नवग्रहों का बड़ा महत्व है. इन नौ ग्रहों का हमारे जीवन पर किसी ना किसी रूप में प्रभाव होता है. ज्योतिषियों के अनुसार, एक निश्चित अंतराल से सभी ग्रह अपनी चाल बदलते हैं. ग्रहों के गोचर करने से मनुष्य के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों प्रभाव पड़ता है. 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में गोचर हुए हैं, जिसका असर अन्य राशियों पर भी पड़ेगा. सूर्य के गोचर से कुछ राशियों को लाभ तो कुछ को नुकसान हो सकता है. आइये पंडित इंद्रमणि घनस्याल से सूर्य के गोचर के प्रभाव को समझते हैं.

इन राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव

मेषः सूर्य के कन्या राशि में गोचर होने से मेष राशि के जातकों को लाभ होगा. घर में सुख-समृद्धि के साथ धन-संपदा में इजाफा होगा. अटके हुए कार्य पूर्ण होंगे और सभी कार्याें में सफलता मिलेगी. इस समय आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों पर सूर्य गोचर का मिलाजुला असर रहेगा. इस समय मिथुन राशि के लोगों की किस्मत साथ देगी. काम में सफलता के साथ व्यापार में धन लाभ होने के योग हैं. अगर आप कोई नई योजना बना रहे हैं तो यह आपके लिए सही समय है.

यह भी पढ़ेंः कुंडली में मंगल ग्रह को इन उपायों से करें प्रसन्न, मकान बनाने का सपना होगा सच

यह भी पढ़ेंः प्रत्येक दिन तुलसी के पत्ते तोड़ना है वर्जित, इस मंत्र के जाप से नहीं लगता है दोष

वृश्चिकः सूर्य के गोचर होने से वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुभ अवसर बने हैं. आपको किसी बड़ी चिंता से मुक्ति मिल सकती है. आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. व्यापार में लाभ होने के साथ ही धन योग बन रहे हैं. सभी कार्याें में सफलता मिलेगी. सूर्य का कन्या में गोचर होना आपके लिए शुभ रहेगा.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए भी सूर्य का गोचर होना शुभ रहेगा. इस समय आपके बिगड़े काम भी बनने लगेंगे. आपको अचानक से धन लाभ हो सकता है. कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगी. घर में शांति का माहौल बना रहेगा. व्यापार में भी वृद्धि होने के योग बने हैं.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Religion



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here