Sunny Deol Aamir Khan Film Lahore 1947 Updates Sunny Deol To Shoot Madh Island From Next Week Details Inside – Entertainment News: Amar Ujala


गदर 2 की अपार सफलता के बाद सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी करने वाले हैं। वहीं, इसे आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। तीनों दिग्गज पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ आए हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  

Kamal Haasan: बेटी श्रुति हासन के साथ काम करेंगे कमल हासन, लोकेश कनगराज होंगे फिल्म के निर्देशक




रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का सेट बनाने का काम प्रगति पर है और इसकी शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि निर्देशक राजकुमार संतोषी के पास फिल्म के लिए एक खास विजन है और उन्होंने मड आइलैंड के वृंदावन शूटिंग स्टूडियो में सीन को फिल्माने के लिए एक शरणार्थी शिविर स्थापित कराया है।


जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग कथित तौर पर 12 फरवरी को शुरू हो जाएगी। हाल ही में फिल्म के निर्देशक ने खुलासा किया था कि वे इस फिल्म के संगीत के लिए ऑस्कर विजेता रह चुके एआर रहमान और गीतकार जावेद अख्तर के साथ काम कर रहे हैं।


इस बारे में बात करते हुए संतोषी ने इसे ड्रीम टीम करार दिया था।  साथ ही, उन्होंने कहा था, ” इस बड़े बजट की फिल्म के लिए मैं संगीतकार के रूप में एआर रहमान के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकता था, वे इस समय दुनिया के शीर्ष कंपोजर में से एक हैं। जावेद अख्तर के साथ मेरे कई वर्षों से बहुत अच्छे संबंध रहे हैं। एक गीतकार के रूप में इस प्रोजेक्ट के लिए उनका होना वाकई खुशी की बात है। वास्तव में यह एक ड्रीम टीम है। इस फिल्म के लिए सभी कलाकारों का एक साथ आना दुर्लभ है। पूरी सकारात्मकता के साथ हम बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।” 



Leave a Comment