Siya Teaser Out: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया ‘सिया’ का टीजर, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

0
37


Siya Teaser Out: दृश्यम फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म ‘सिया (Siya)’ अपने पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है और आज फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया है. निर्देशक मनीष मुंद्रा ने अपनी इस फिल्म में बलात्कार जैसे मुद्दे को उठाया है,, जिसका टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है.

‘सिया’ के टीजर को देखने के बाद यह पता चलता है कि यह फिल्म हिंसा और बलात्कार के शिकार हुए अनगिनत विक्टिम्स के बारे में दर्शाता है. इस फिल्म का टीजर बहुत ही हार्ड हिटिंग है, जिसमें फिल्म की मुख्य किरदार ‘सिया’ की दुर्दशा देख लोगों को तरस आ जाएगा. सोशल मीडिया पर इस टीजर को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर कमेंट कर इस टीजर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

फिल्म ‘मसान’ और ‘न्यूटन’ के निर्माता दर्शकों के लिए ‘सिया’ नाम की एक ऐसी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस फिल्म में पूजा पांडे और विनीत कुमार सिंह  जैसे मशहूर कलाकार नजर आएंगे. ये एक छोटे से शहर की लड़की की कहानी है, जो सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है.

दृश्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को मनीष मुंद्रा ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को देशभर में रिलीज होने वाली है. टीजर रिलीज के बाद निर्देशक मनीष मुंद्रा ने कहा, ‘सिया सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि एक आंदोलन है. यह एक आवाज है जो उन पीड़ितों के साथ गूंजती है, जिन्होंने शारीरिक और मानसिक दर्द को सहा है.’

Tags: Bollywood films, Trailer



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here