Raju Srivastva Health Update: राजू श्रीवास्तव को 10 दिनों में कई बार आ चुका बुखार, बेहोशी ने बढ़ाई चिंता

0
30


Raju Srivastava Health Live News Updates in Hindi: राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. उनकी हालत में सुधार हुआ है, लेकिन उनके होश में नहीं आने की वजह से डॉक्टर्स की चिंता बढ़ने लगती है. राजू को एक महीने से ऊपर हो गया है. राजू पिछले 33 दिनों से बेहोश पड़े हैं. ब्रेन को छोड़कर राजू के सारे अंग ठीक से काम कर रहे हैं. हालांकि पिछले 10 दिनों में इंफेक्शन की वजह से राजू को कई बार बुखार आ चुका है. डॉक्टर्स उन्हें संक्रमण से बचाने के लिए भी लगातार प्यार कर रहे हैं.

पिछले दिनों डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव के वेंटिलेटर के पाइप को भी बदला था, जिससे उन्हें इन्फेक्श न हो. वहीं, इंफेक्शन की वजह से उनकी पत्नी शिखा और बेटी अंतरा को भी राजू से नहीं मिलने दिया जा रहा है. हालांकि बीच में डॉक्टर्स ने दोनों को इसकी परमिशन दे दी थी, लेकिन राजू को बार-बार बुखार की वजह से उन्हें अब नहीं मिलने दिया जा रहा.

राजू श्रीवास्तव का BP नॉर्मल, संक्रमण से बचाने के लिए बदले गए वेंटिलेटर के पाइप

इससे पहले, डॉक्टर्स के बताया था कि जब तक ब्रेन में हरकत नहीं होगी तब तक राजू ठीक नहीं हैं. राजू की किडनी, हार्ट, लीवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है. एम्स की न्यूरो विभाग की प्रमुख पद्मा श्रीवास्तव की देखरेख में राजू का ट्रीटमेंट जारी है. सूत्रों के मुताबिक, राजू की सेहत पहले से बेहतर हो रही है. हालांकि डॉक्टर्स को उनके होश में नहीं आने की चिंता बनी हुई है.

10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती

बता दें कि राजू श्रीवास्तव पिछले महीने की शुरुआत में दिल्ली के एक होटल में रुके थे. 10 अगस्त को होटल के जिम में वर्कआउट के दौरान वह बेहोश होकर गिर गए थे. वह ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे. जिम के स्टाफ उन्हें तुरंत  एम्स लेकर पहुंचे, जहां पता चला कि राजू को गंभीर हार्ट अटैक आया है. डॉक्टर्स ने तुरंत ही उनकी एंजियोप्लास्टी की थी.

इनपुट- फरहा खान

Tags: Comedian, Raju Srivastav



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here