Rajasthan News: मंत्री परसादी लाल मीणा बोले- CM गहलोत की जादूगरी से बची सरकार, सचिन पायलट को बताया ‘बाहरी’

0
26


हाइलाइट्स

राजस्थान में एक बार फिर गहलोत-पायलट गुट आमने-सामने
चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा के बयान से बढ़ी सियासत
मंत्री परसादी लाल मीणा ने सचिन पायलट पर साधा निशाना

जयपुर. पायलट खेमे के विधायकों की बयानबाजी के बीच अब गहलोत गुट के माने जाने वाले विधायक और प्रदेश सरकार में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का बयान सामने आया है. परसादी लाल मीणा ने कहा कि कोई कुछ भी कहें, लेकिन प्रदेश में सरकार अशोक गहलोत की जादूगरी की वजह से बची हैं. मीणा मंगलवार को टोंक जिले के निवाई में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल स्पर्द्धा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा विधायकों का विश्वास अशोक गहलोत में है. कोई कुछ भी कहे, लेकिन सरकार सीएम गहलोत की वजह बची है, वरना लोग हमें दो कौड़ी का बनाकर रख देते.

मंत्री परसादी लाल मीणा का कहना है कि हम विधायक सड़कों पर घूमते रहते. उन्होंने मंच पर बैठे सीएम अशोक गहलोत को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप सरकार नहीं बचाते तो ये 5 कॉलेज झिलाई, 4 कॉलेज लालसोट में नहीं होते, बामनवास में नहीं होते. यह जादूगरी आपने की है.

बिना नाम लिए पायलट को बताया बाहरी

परसादी लाल मीणा ने अपने संबोधन में बिना नाम लिए पूर्व उप मुख्यमंत्री और पूर्व पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘ जो बाहर से विधायक बनने यहां आते हैं, हम उनकी आलोचना करते हैं. पहले भी लोग बाहर से यहां चुनाव लड़ने आए, लेकिन उन्होंने यहां धेले का काम नहीं किया. विधायक प्रशांत बैरवा यहां का बच्चा है. इंद्रा बामनवास से और मैं लालसोट से, हम कहीं नहीं जाएंगे’.

ये भी पढ़ें:  अजब प्रेम कहानी: धर्म के आगे हार रहा था प्यार, फिर लड़की ने दिया ऐसा जवाब, देखते रह गए लोग

‘कोई भी ताकत सरकार बनने से नहीं रोक सकती है’

चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने ERCP को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कहा कि आप हमारे यहां अन्य विकास कार्य कम कर दीजिए. लेकिन ERCP के लिए इतना बजट दें कि प्रधानमंत्री मोदी का मुंह बंद हो जाए. पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों की जनता आप से यहीं चाहती है, फिर कोई भी ताकत फिर से सरकार बनने से नहीं रोक सकती है. हम 13 जिलों से आपको एक तरफ़ा विधायक देंगे. वरना हम राजनीति करना छोड़ देंगे.

Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Jaipur news, Rajasthan news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here