Rajasthan: पढ़ें दिल्ली दौरे पर CM अशोक गहलोत ने क्यों कहा-‘मेरा जादू परमानेंट है’

0
34


Lakhveer Singh Shekhawat

दिल्ली/जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को अपने दिल्ली दौरे के दौरान बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा भाजपा की केंद्र सरकार को देश के वास्तविक मुद्दे दिखाई नहीं देते हैं. ये लोग महंगाई और बेरोजगारी की बात नहीं करते हैं, जबकि कांग्रेस सड़कों पर लगातार लड़ाई लड़ रही है और आंदोलन कर रही है. जब कांग्रेस पार्टी इन की नीतियों के विरोध में काले कपड़े पहन कर विरोध दर्ज कराती है तो उसे यह काला जादू और जादू टोना कहते हैं. सीएम ने कहा कि हम बचपन से ही जादू टोने के खिलाफ रहे हैं, जादू अलग चीज है, जिस पर मेरा विश्वास है क्योंकि वह एक ट्रिक होती है. देश प्रदेश की राजनीति में मेरा जादू परमानेंट है, मैं परमानेंट जादूगर हूं. उसमें जादू अपने आप चलता रहता है.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मेरा जादू अलग तरह का जादू है. उन्होंने कहा मेरा जादू देख लीजिए. मुझे लगातार जनता की सेवा करने का अवसर मिल रहा है. मेरी जिंदगी का मकसद है कि अंतिम सांस तक सेवा करना और गरीब के आंसू पोंछना जो कि गांधी जी ने कहा था. उसमें हर पिछड़ा तबका शामिल है, उनकी सेवा करने से मुझे संतोष मिलता है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिया बड़ा बयान

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा सरकारें आई चली गई, लेकिन मैं हमेशा जनता की सेवा के लिए खड़ा रहता हूं. मेरे पिछले दोनों कार्यकाल के दौरान शानदार स्कीम जनता के लिए दी थी और शानदार गवर्नेंस की थी. उस टर्म से तो अब हम बहुत आगे बढ़ गए हैं. बाकी प्रदेश की जनता चुनाव हरा देती है, हम क्या कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:  राकेश झुनझुनवाला के सरनेम के पीछे की दिलचस्प कहानी, राजस्थान से रहा खास कनेक्शन, जानें कहां से शुरू हुआ सफर

सीएम गहलोत ने कहा कि इस बार में मैं चाहता हूं कि राजस्थान की जनता हमें यह चुनाव जीतवाए और सरकार रिपीट करें, क्योंकि हमने इतने काम किए हैं और हर परिवार में हमारी कोई ना कोई स्कीम पहुंच गई है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here