Pune Journalist Nikhil Wagle Car Attacked By Bjp Workers For Remarks On Pm Modi In Maharashtra News In Hindi – Amar Ujala Hindi News Live


Pune Journalist Nikhil Wagle car attacked by BJP workers for remarks On PM Modi in Maharashtra News in Hindi

महाराष्ट्र पुलिस
– फोटो : social media

विस्तार


महाराष्ट्र के पुणे में पत्रकार निखिल वागले की कार पर शुक्रवार को कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला किया। अधिकारियों ने बताया कि हमले के वक्त वह एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे। कार्यकर्ता भाजपा के वरिष्ठ नेता को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लालकृष्ण आडवाणी के खिलाफ वागले की टिप्पणियों का विरोध कर रहे थे।

डेक्कन पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकार की कार पर स्याही फेंकी। पुलिस सुरक्षा के तहत कार में सवार वागले राष्ट्र सेवा दल की ओर से आयोजित ‘निर्भय बानो’ कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे। 

पुणे के एसीपी प्रवीण पाटिल ने दी जानकारी 

पत्रकार की कार पर हमले को लेकर पुणे के एसीपी प्रवीण पाटिल ने कहा कि यहां एक कार्यक्रम होना था। पुलिस ने कार्यक्रम के लिए अनुमति नहीं दी थी, क्योंकि जो व्यक्ति यहां आ रहा था उसके खिलाफ केस दर्ज थे। पुलिस उनसे पहले ही संपर्क कर चुकी थी। लेकिन उन्होंने फिर भी कार्यक्रम में आने चाहते थे। हमने पुलिस बल की पर्याप्त तैनाती की थी। लेकिन जैसे ही निखिल अपने निर्धारित कार्यक्रम स्थल से थोड़ा दूर थे और किसी ने उनकी कार पर पथराव कर दिया। एसीपी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 








Leave a Comment