PM Modi Mandi Rally: रिवाज बदल गया है, अब मंच से घोषणा नहीं होती, मोदी बिना मांगे सब देते हैं: CM

0
18


हाइलाइट्स

ओपीएस पर सीएम ने कहा कि इस विषय पर कर्मचारियों को गुमराह किया जा रहा है.
केंद्र सरकार जब तक निर्णय नहीं लेती, तब तक राज्य सरकार को बहाल कर पाना संभव नहीं-सीएम

मंडी. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर का कहना है कि अब रिवाज बदल गया है. अब प्रधानमंत्री मंच से घोषणा नहीं करते, बल्कि प्रदेश को उसकी जरूरत से अधिक बिना मांगे ही दे देते हैं. यह बात उन्होंने मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही. जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को इस बात का समझना होगा कि अब देश की बागडोर एक सशक्त प्रधानमंत्री के हाथ में है, जिनका हिमाचल प्रदेश से विशेष लगाव है. अब वो दौर नहीं रहा, जब प्रधानमंत्री मंच से घोषणाएं तो कर देते थे, लेकिन वो पूरी नहीं होती थी.

सीएम ने कहा कि अब मंच से कोई घोषणा नहीं होती, बल्कि सीधे प्रदेश के विकास के लिए पैसा भेजा जाता है. हाल ही में प्रदेश को बल्क ड्रग पार्क की जो सौगात मिली है, वो भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही देन है. क्या इसे लेकर मंच से कोई घोषणा हुई थी? ऐसी अनेकों सौगातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश को दी है.

कांग्रेस पर बरसे सीएम

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज कांग्रेस की हालत यह हो गई है कि जो नेता इस दुनिया में नहीं है. आज भी उनके फोटो टांगकर उनके नाम पर वोट मांगे जा रहे हैं. कांग्रेस में जो मौजूदा नेतृत्व है उनकी इतनी हिम्मत नहीं कि वो अपने फोटो टांगकर वोट मांग सके. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओपीएस को एक राजनैतिक मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है, जबकि उनके ही नेता ने प्रदेश में ओपीएस को बंद किया था. इस विषय पर कर्मचारियों को गुमराह किया जा रहा है. केंद्र सरकार जब तक इस संदर्भ में निर्णय नहीं लेती, तब तक राज्य सरकार को इसे बहाल कर पाना संभव ही नहीं है.

Tags: CM Jairam Thakur, Mandi Police, PM Modi



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here