OMG: कानपुर में खूंखार पिटबुल ने गाय को दबोच कर किया घायल, हमले का वीडियो वायरल

0
18


अखंड प्रताप सिंह

कानपुर. देश भर में डॉग अटैक के कई मामले हाल-फिलहाल में सामने आए हैं. ताजा घटना में उत्तर प्रदेश के कानपुर में खूंखार पिटबुल ने सड़क पर जा रही एक गाय पर जबरदस्त हमला बोल दिया. पिटबुल के गाय पर हमले का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो शहर के सरसैया घाट का बताया जा रहा है. वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि किस प्रकार से पिटबुल गाय के जबड़े को अपने मुंह में दबाए हुए है. लोग इस खतरनाक कुत्ते से गाय को बचाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं. मगर उसने गाय का मुंह नहीं छोड़ा तो लोगों ने पिटबुल पर डंडे से कई वार किये. लेकिन पिटबुल ने फिर भी गाय को नहीं छोड़ा.

बाद में लोगों की मदद से बड़ी मुश्किल से गाय को पिटबुल के चंगुल से बचाया जाता है. इस वीडियो को देखकर हर कोई खौफ में है क्योंकि पिटबुल के हमले से कई लोगों की जान पर बन आई थी.

आसपास के लोगों का कहना है कि जिस प्रकार से पिटबुल डॉग ने गाय पर हमला किया है, अगर उसकी जगह कोई इंसान होता तो हालात और भयानक होते. आसपास के रहने वाले लोग इससे दहशत में हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया है. कानपुर के नगर आयुक्त शिव शरणप्पा ने बताया कि यह वीडियो उनके संज्ञान में आया है. वो इस मामले की जांच करा रहे हैं. कानपुर में कुत्तों का रजिस्ट्रेशन करने का अभियान कई दिनों से चल रहा है, अगर यह कुत्ता रजिस्टर्ड नहीं पाया जाता तो इसके मालिक के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि पिटबुल की गिनती दुनिया के सबसे खतरनाक कुत्तों में होती है. पिछले दिनों लखनऊ में पिटबुल के अटैक से एक महिला की जान चली गई थी. जबकि दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भी ऐसी ही तस्वीरें सामने आई थी जहां पिटबुल ने एक बच्चे पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया था.

Tags: Attack of stray dogs, Kanpur news, Up news in hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here