News And Update Today, Maharashtra, Crime News 2 Bangladeshi Nationals Arrested For Illegal Stay In Mumbai – Amar Ujala Hindi News Live


news and update today, maharashtra, crime news 2 Bangladeshi nationals arrested for illegal stay in Mumbai

सिक्किम के मेले में घुसा टैंकर
– फोटो : सीसीटीवी फुटेज

विस्तार


सिक्किम के रानीपूल में शनिवार को एक मेले में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार दूध के टैंकर ने भीड़ को रौंद दिया। इससे कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए। वहीं, देशभर में साइबर अपराध बढ़ता जा रहा है। आए दिन लोगों से ठगी होने के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के नवी मुंबई शहर से आया है। यहां शेयर ट्रेडिंग में निवेश का लालच देकर एक 45 साल के शख्स के साथ 17 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं दूसरी ओर, पुलिस के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने नवी मुंबई से दो बांग्लादेशी नागरिकों को कथित तौर पर अवैध रूप से रहने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

तीन लोगों की मौत

सिक्किम के रानीपूल में एक तेज रफ्तार दूध के टैंकर ने भीड़ को रौंद दिया। इससे कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यहां से करीब 11 किलोमीटर दूर रानीपूल के मेला मैदान में शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे तंबोला खेल के दौरान एक दुखद हादसा हो गया। हादसे का प्राथमिक कारण टैंकर का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। हालांकि,  टैंकर के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारी ने बताया कि सभी घायलों को सेंट्रल रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया और एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि घायलों में से पांच की हालत गंभीर है।


सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग ने घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि रानीपूल में हुई दुर्घटना से उन्हें गहरा दुख हुआ है। इसके अलावा, सीएम ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की। 






Leave a Comment