New Song: रिलीज होते ही छा गया ‘तेरे नाल सजना’ सॉन्ग, फैंस को पसंद आई ये नई जोड़ी

0
24


Tere Naal Sajna Song: यूट्यूब पर इन दिनों एक रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरे नाल सजना’ (Tere Naal Sajna) छाया हुआ है. इस नए-नवेले गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है. लोगों के बीच इस गाने के ना सिर्फ बोल और म्यूजिक, बल्कि म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही राहुल जयसिंह और निक्की रघुवंशी की जोड़ी भी खूब पसंद आ रही है. गाने को रिलीज हुए अभी कुछ दिन ही गुजरे हैं और इसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

इस रोमांटिक सॉन्ग को माहेश्वर फिल्म्स इंटरनैशनल प्राइवेट लिमिटेड एंड ग्लोबल हंडल SDN BHD ने प्रोड्यूस किया है और रिलीज किया है जी म्यूजिक कंपनी ने. सोशल मीडिया पर यह गाना चर्चा का विषय बना हुआ है. ‘तेरे नाल सजना’ गाने को बुधातिया मुखर्जी और सलोनी ठक्कर ने अपनी खूबसूरत आवाज से संवारा है.

वहीं इस गाने को बुधातिया मुखर्जी ने ही संगीतबद्ध भी किया है. इतना ही नहीं, बुधातिया मुखर्जी ने आंचल और मुकुल के साथ इस गाने को साझा तौर पर लिखा भी है. वीडियो सॉन्ग ‘तेरे नाल सजना’ को शुभम झा ने डायरेक्ट किया है तो इसे मनोज माहेश्वर और रितु मन ने मिलकर प्रोड्यूस किया है और इसके सह निर्मात्री हैं नेहा.

उल्लेखनीय है कि माहेश्वर फिल्म्स इंटरनैशनल प्राइवेट लिमिटेड ऐंड ग्लोबल हंडल SDN BHD के बैनर तले प्रोड्यूस किये गये ‘तेरे नाल सजना’ को मलयेशिया में बेरजाया हिल्स के कोल्मर ट्रॉपिकेल में फिल्माया गया है जिसे बड़ी ही खूबसूरती के साथ अपने कैमरे में सार्थक जैन ने कैद किया है जबकि इस गाने को बेहद चुस्त तरीके से शंकर पांडे ने एडिट किया है.

Tags: New song, Youtube



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here