Narayana Murthy Enjoying Icecream With Daughter Akshata In Bengaluru – Amar Ujala Hindi News Live – Bengaluru:नारायणमूर्ति ने बेटी के साथ लिया आइसक्रीम का आनंद, यूजर्स ने कहा


Narayana Murthy enjoying icecream with daughter Akshata in Bengaluru

नारायणमूर्ति, अक्षता मूर्ति
– फोटो : Social Media

विस्तार


सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें इंफोसिस के संस्थापक नारायणमूर्ति और उनकी बेटी अक्षता मूर्ति को एक साथ आइसक्रीम का आनंद लेते हुए देखा गया। दरअसल, यह तस्वीर बंगलूरू के एक मशहूर आइसक्रीम पार्लर की है। 

पिता के साथ आइसक्रीम पार्लर पहुंचीं अक्षता मूर्ति 

वायरल तस्वीर में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति को अपने पिता नारायण मूर्ति के साथ जयनगर के एक आइसक्रीम पार्लर में समय बिताते हुए देखा गया। इस दौरान दोनों बहुत ही साधारण पोशाक में थे। उन्होंने हाथों में आइसक्रीम लेकर तस्वीरें भी खिंचवाईं। 

सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर को देखते हुए एक यूजर ने कहा, ‘जगह खचाखच भरी हुई थी। वे शांतिपूर्वक आए और अपनी आइसक्रीम खरीदी। अमीर हैं, लेकिन आम जिंदगी जीते हैं। यह वह महानता है, जिसे नारायणमूर्ति अपने साथ लेकर चलते हैं।’ एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘बंगलूरू के जयनगर में कॉर्नर हाउस में ब्रिटेन के पीएम की पत्नी अक्षता मूर्ति अपने पिता के साथ। सादगी में सुंदरता। सुंदरता उन चीजों में पाई जा सकती है, जो सरल है।’

बुक लॉन्च में शामिल हुई थी अक्षता मूर्ति

बता दें कि पिछले हफ्ते अक्षता अपनी मां सुधा मूर्ति और पिता नारायण मूर्ति के साथ लेखिका चित्रा बनर्जी दिवाकरुणी की नवीनतम पुस्तक ‘एन अनकॉमन लव: द अर्ली लाइफ ऑफ सुधा एंड नारायणमूर्ति’ के लॉन्च पर गईं थी। यह कार्यक्रम बंगलूरू के सेंट जोसेफ कॉलेज ऑफ कॉमर्स में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में अक्षता मूर्ति की दो बेटियां अनुष्का और कृष्णा के अलावा नारायणमूर्ति और सुधा मूर्ति के बेटे रोहन मूर्ति भी शामिल थे। 






Leave a Comment