Nagarjuna The Ghost Teaser Out: नागार्जुन- काजल अग्रवाल की ‘द घोस्ट’ का टीजर रिलीज, VIDEO देख क्रेजी हुए फैंस

0
54


The Ghost – Thamahagane Promo | Akkineni Nagarjuna | Praveen Sattaru | Bharatt – Saurabh: साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की अपकमिंग फिल्म ‘द घोस्ट’ का टीजर रिलीज हुआ है जिसे कुछ ही देर में लाखों लोग देख चुके हैं. 2 मिनिट 19 सेकंड की ड्यूरेशन के इस प्रोमो को देखने के बाद फिल्म देखने के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो चुकी है. इससे जाहिर होता है कि आने वाली एक्शन-थ्रिलर फिल्म में नागार्जुन जबरदस्त एक्शन मोड में दिखाई देंगे.

‘The Ghost’ में इंटरपोल अधिकारी बने हैं नागार्जुन

‘द घोस्ट’ का निर्देशन प्रवीण सत्तारू ने किया है और इसमें वे गन शूट के साथ-साथ पसंदीदा तलवार  तमहागने भी चलाते नजर आ रहे हैं. जबसे फिल्म निर्माताओं ने अभिनेता के हथियार की पसंद का खुलासा किया है, तभी से तमहागने के बारे में बहुत सारी चर्चाएं शुरू हो गई हैं. प्रोमो की झलक में नागार्जुन एक इंटरपोल अधिकारी के रूप में बहुत उग्र दिख रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में वे तमहागने लिए देखे जा सकते हैं, जो कि जापानी तलवार है. इस प्रोमो के जरिए ही तमहागने तलवार के महत्व का पता चलता है. इसके बाद अगले हफ्ते रिलीज होने वाले ट्रेलर में नागार्जुन के चाहने वालों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है.

‘The Ghost’ में होंगे ये स्टार्स

प्रोमो में नागार्जुन को अंडरवर्ल्ड के बारे में चेतावनी देने के साथ शुरू होता है. वे कहते हैं कि हम दराज में ‘रेड नोटिस’ नाम की एक फाइल देख सकते हैं जिसमें स्पष्ट रूप से अंडरवर्ल्ड के बारे में सभी रहस्य हैं. नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट बैनर के तहत बड़े पैमाने पर बन रही फिल्म में नागार्जुन के साथ काजल अग्रवाल और सोनल चौहान मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा फिल्म की स्टार कास्ट में गुल पनाग, अनिखा सुरेंद्रन, मनीष चौधरी, रवि वर्मा और श्रीकांत अय्यंगार भी हैं. इसमें भरत और सौरभ संगीत निर्देशक के रूप में काम करते हैं, जबकि दिनेश सुब्बारायण और केचा खम्फकदी एक्शन कोरियोग्राफर हैं.

अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म

‘द घोस्ट’ का ट्रेलर 25 अगस्त को रिलीज होगा. वही 5 अक्टूबर को दशहरा के बीच दुनिया भर में फिल्म को भव्य तौर पर रिलीज किया जाना है. नागार्जुन को आखिरी बार बंगाराजु में देखा गया था जिसमे उनके साथ बेटे नागा चैतन्य और कृति शेट्टी थी.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Kajal aggarwal, South Indian Films, South Indian Movies



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here