‘Mashooka’ में बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग काम करने पर बोलीं रकुल प्रीत सिंह, ‘वो बेहद प्रोफेशनल हैं’

0
21


रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. कपल ने जबसे अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है, तब से दोनों अक्सर साथ दिखाई देते हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह को ‘माशूका’ म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. इस वीडियो को उनके बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया था. बता दें कि इस वीडियो को बाद रकुल एक बार फिर जैकी के साथ अपने दूसरे कोलैबोरेशन के लिए तैयार हैं.

जैकी भगनानी संग काम करने पर रकुल प्रीत सिंह ने अपने अनुभवों को ‘News18’ संग शेयर कीं. उन्होंने ‘माशूका’ म्यूजिक के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके रिश्ते में कोई डाइनैमिक नहीं है क्योंकि उन्होंने एक साथ काम किया है. अभिनेत्री ने कहा कि काम के दौरान जैकी बेहद प्रोफेशनल हैं और वे दोनों उस स्पेस को बखूबी समझते हैं.

प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ दोनों रखते हैं अलग
बातचीत में रकुल आगे कहती हैं,’ जब वह ‘माशूका’ के सेट पर थीं, तो वह बस ‘एक्ट्रेस रकुल’ थीं और वह ‘प्रोड्यूसर जैकी’ थे. वे अपने प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ को नहीं मिलाते हैं. उन्हें म्यूजिक का बेहद शौक है और जैकी के साथ काम करना हमेशा बहुत अच्छा होता है.
‘माशूका’ म्यूजिक के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “जब हम गाना बना रहे थे, तो हमने सोचा कि क्यों न इसे तेलुगु और तमिल में भी बनाया जाए? इसलिए, माशूका मेरे तेलुगु और तमिल भाषी फैंस के लिए एक छोटा सा डेडिकेशन, जिन्होंने मुझे इतने सालों में इतना प्यार दिया है और अब भी कर रहे हैं.”

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल
रकुल प्रीत सिंह की आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो, वह अगली बार अक्षय कुमार के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी. इस प्रोजेक्ट पर जैकी भगनानी काम कर रहे हैं. म्यूजिक वीडियो के बाद जैकी-रकुल का ये दूसरा कोलैबोरेशन होगा. इस प्रोजेक्ट के बाद रकुल के पास अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘थैंक गॉड’, आयुष्मान खुराना के साथ ‘डॉक्टर जी’ और ‘छतरीवाली’ जैसी फिल्में भी हैं.

Tags: Rakul preet singh



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here