Maharashtra Politics Ashok Chavan Joins Bjp Presence Of Devendra Fadnavis Congress Meeting News Updates – Amar Ujala Hindi News Live


maharashtra politics ashok chavan joins bjp presence of devendra fadnavis congress meeting news updates

अशोक चव्हाण।
– फोटो : PTI

विस्तार


महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं। अशोक चव्हाण के कार्यालय की तरफ से इसकी जानकारी दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अशोक चव्हाण आज दोपहर करीब 12 बजे मुंबई स्थित भाजपा कार्यालय पहुचेंगे। जहां भाजपा नेता और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस अशोक  चव्हाण को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। अशोक चव्हाण ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और अन्य सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद से ही चव्हाण के भाजपा में जाने की अटकलें लग रहीं थी।

अशोक चव्हाण के इस्तीफे से महाराष्ट्र कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। राजनीतिक हालात को देखते हुए पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी रमेश  चेन्निथाला ने आज मुंबई में कांग्रेस नेताओं की अहम बैठक बुलायी है। देवेंद्र फडणवीस ने अशोक चव्हाण के इस्तीफे के बाद दावा किया था कि कई और कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं। इससे कांग्रेस नेतृत्व में घबराहट की स्थिति है। यही वजह है कि महाराष्ट्र में पार्टी नेतृत्व ने आज बैठक बुलायी है। 

Leave a Comment