Liger New song Aafat Out: अनन्या पांडे के सिजलिंग लुक को देख बोले विजय देवरकोंडा, ‘जवानी तेरी आफत’; VIDEO

0
14


Aafat|Official Music Video | Liger |Vijay Deverakonda, Ananya Panday |Tanishk, Zahrah, Rashmi Virag: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के रिलीज का देश-विदेश के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म के ट्रेलर को पहले से ही लोगों का प्यार मिल चुका है जिसमें देवरकोंडा के हकलाने वाले अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर देखने के बाद से दर्शक फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इससे पहले हाल ही में इसका नया सॉन्ग ‘आफत’ (Aafat) रिलीज हुआ है.

 लोगों को पसंद आई अनन्या-विजय की कैमिस्ट्री

Aafat के वीडियो में दोनों स्टार के बीच कैमिस्ट्री देखते ही बनती है जिसमें अनन्या पांडे का सिजलिंग अवतार हर किसी को इंप्रेस कर रहा है. जवानी तेरी आफत में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे एक दूसरे के काफी क्लोज दिख रहे हैं. लाइगर के नए गाने को Sony Music India के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर आज सुबह रिलीज किया गया है जिस पर लोगों का शानदार रेस्पांस आ रहा है. वीडियो रोमांस से भरपूर है और लिरिक्स भी हर किसी के दिल में प्यार भरी फीलिंग जगाने वाले हैं. वीडियो के शुरुआत बोल हैं…जिसमें विजय देवरकोंडा कहते हैं…’ओहह जब तू मूव करे, तू तू ग्रूव करे, लगती है कयामत…जवानी तेरी आफत…’ गाने को देख तमाम यूजर्स लिखकर ये बयां कर रहे हैं जब बॉलीवुड और टॉलीवुड साथ मिलकर काम करते हैं तो रिजल्ट शानदार है जो इस वीडियो में देखा जा सकता है.

‘Aafat’ को देख रिलीज से पहले ही लाइगर को ब्लॉकबस्टर बता रहे लोग

आफत सॉन्ग को जहराह खान और तनिष्क बगीची ने आवाज दी है जबकि रश्मि विराग ने लिरिक्स लिखे हैं. वीडियो में कोरियोग्राफी का क्रेडिट पीयूष- शाजिया को जाता है जिनके इशारों पर अनन्या और देवरकोंडा ने सेंसुअस मूव्स दिखाए हैं. वीडियो को समदंर किनारे फिल्माया गया है और इसमें एक्ट्रेस बोल्ड लुक में दिखती हैं. इस गाने को देख कई यूजर्स तो यहां तक कह रहे हैं कि फिल्म ‘लाइगर’ ब्लॉकबस्टर होने जा रही है. आपको बता दें कि आफत फिल्म का तीसरा सॉन्ग है इससे पहले ‘अकड़ी पकड़ी’ और ‘वाट लगा देंगे’ रिलीज हो चुका है, जिसे भी खूब सराहा गया था.

Tags: Ananya Panday, Vijay Deverakonda



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here