LG ने नया टैबलेट किया लॉन्च, 10.35 इंच डिस्प्ले और 7040mAh बैटरी से लैस है डिवाइस

0
33


हाइलाइट्स

एलजी ने अपना LG Ultra Tab लॉन्च कर दिया है.
कंपनी ने फिलहाल इसे घरेलू बाजार में ही पेश किया है.
टैबलेट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है.

नई दिल्ली. दक्षिण कोरियाई मल्टीनेशनल ग्रुप LG स्मार्टफोन कारोबार से भले ही बाहर हो गया है, लेकिन उसने अपने घरेलू बाजार में एक नया एंड्रॉयड टैबलेट पेश किया है. GSM Arena के अनुसार नया LG Ultra Tab 10.35-इंच की IPS LCD से लैस है. इसमें स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दी गई है. साथ ही इसके फ्रंट पर 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

टैबलेट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है. Android टैबलेट को LG की कोरिया वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. कंपनी का दावा है कि मजबूती के लिए इसे अमेरिकी सेना के MIL-STD 810G स्टैडर्ड रेटेड है.

टैबलेट के स्पेसिफिकेशंस
टैबलेट की में IPS एलसीडी मिलती है. इसका रिज़ॉल्यूशन 2000 x 1200 px है, जबकि इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है. डिस्प्ले के किनारों पर चार स्पीकर हैं. यूजर्स को फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा और पीछे की तरफ ऑटोफोकस के साथ 8MP का मेन कैमरा मिलता है. टैबलेट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इसमें 7040mAh की बैटरी मिलती है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

यह भी पढ़ें- नए फीचर पर काम कर रहा है WhatsApp, अकाउंट हैक होने की टेंशन होगी खत्म

टैबलेट की कीमत
LG Ultra Tab सिंगल चारकोल ग्रे रंग में उपलब्ध है. इसकी कीमत 4,26,000 KRW (लगभग 26,000 रुपये) है. दक्षिण कोरिया में डिवाइस पर ओपन सेल चल रही है, हालांकि यह देखा जाना बाकी है कि यह टैब अन्य बाजारों में कब से उपलब्ध होगा.

स्मार्टफोन बाजार से बाहर हुई LG
बता दें कि पिछले साल अप्रैल में एलजी ने आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन मार्केट से पीछे हटने की घोषणा की थी. इसके बाद मई के अंत में कंपनी ने अपनी मैन्यूफैक्चरिंग एक्टिविटीज को रोक दिया था.

Tags: LG, Tablet, Tech news, Tech News in hindi



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here