Indian Railways: रेलयात्री ध्‍यान दें, बारां स्‍टेशन पर रूकेगी भागलपुर एक्‍सप्रेस ट्रेन, देखें पूरा टाइमटेबल

0
34


नई द‍िल्‍ली. भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने राजस्‍थान से ब‍िहार की ओर जाने वाली भागलपुर साप्‍ताह‍िक एक्‍सप्रेस ट्रेन (Bhagalpur Weekly Express Train) की यात्री सुव‍िधाओं को बढ़ाने का न‍िर्णय ल‍िया है.

उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे (North Western Railway) की ओर से भागलपुर-अजमेर-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को बारां स्टेशन (Baran Railway Station) पर ठहराव दिया जा रहा है. इस स्‍टेशन पर ट्रेन को ठहराव देने की मांग लंबे समय से की जा रही थी. अब यात्र‍ियों की इस मांग को स्‍वीकार करते हुए इन ट्रेनों को बारां स्‍टेशन पर अत‍िर‍िक्‍त ठहराव देने का न‍िर्णय ल‍िया है. इससे यात्र‍ियों का रेल आवागमन सुगम और आसान बन सकेगा.

Indian Railways: रेलयात्र‍ियों के ल‍िए खुशखबरी, यूपी, हर‍ियाणा, पंजाब और जम्‍मू के ल‍िए रेलवे चलाएगा स्‍पेशल ट्रेन, नोट करें पूरा टाइमटेबल 

उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे के प्रवक्‍ता के मुताब‍िक रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा हेतु भागलपुर-अजमेर-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस का बारां स्टेशन पर ठहराव दिया जा रहा है. ट्रेन संख्या 13423, भागलपुर-अजमेर एक्सप्रेस जो दिनांक 25.08.22 से भागलपुर से रवाना होगी. वह रेलसेवा बारां स्टेशन पर 14.43 बजे आगमन एवं 14.45 बजे प्रस्थान करेगी.

इसी प्रकार ट्रेन संख्या 13424, अजमेर-भागलपुर एक्सप्रेस जो दिनांक 20.08.22 से अजमेर से रवाना होगी, वह रेलसेवा बारां स्टेशन पर 13.28 बजे आगमन एवं 13.30 बजे प्रस्थान करेगी. रेलयात्र‍ियों को यह भी सूच‍ित क‍िया गया है क‍ि इस ठहराव को छः माह के लिए प्रायोग‍िक आधार पर द‍िया गया है ज‍िसको समीक्षा पश्चात् बढ़ाया भी जा सकता है.

Tags: Indian railway, Indian Railway news, Indian Railways, Irctc, North Western Railway



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here