Ind Vs Eng Virat Kohli Will Miss Another Two Test Matches Not Played Last Two Matches – Amar Ujala Hindi News Live


ind vs eng virat kohli will miss another two test matches not played last two matches

विराट कोहली
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे और चौथे मुकाबले में विराट कोहली के खेलने पर संशय बरकरार है। माना जा रहा है कि राजकोट और रांची में खेले जाने वाले मैच में भी वह अनुपलब्ध रहेंगे।

धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली इस सीरीज के पिछले दो मुकाबलों का भी हिस्सा नहीं बन पाए थे। उन्होंने टीम मैनेजमेंट से निजी कारणों के चलते छुट्टी मांगी थी। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी कोहली के खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने दी थी। ईएसपीएनक्रिकइनफो की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली के पांचवें टेस्ट से चूकने की भी उम्मीद है।  

जल्द होगी टीम की घोषणा

भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन किया। टीम इंडिया ने बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ 106 रनों से शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज 1-1 की बराबरी पर ला दी। अब टीम की नजर तीसरे टेस्ट पर कब्जा जमाने पर होगी। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला राजकोट में 15 जनवरी से खेला जाएगा। अब तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से इस सीरीज के बाकी बचे तीन मुकाबलों के लिए टीम की घोषणा नहीं की गई है। 

इन प्लेयर्स की हो सकती है टीम में वापसी

माना जा रहा है कि तीसरे टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा और केएल राहुल की वापसी हो सकती है। दोनों चोट की वजह से पिछले मुकाबले का हिस्सा नहीं  बन पाए थे। फिलहाल दोनों खिलाड़ी बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। वहीं, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी वापसी कर सकते हैं। उन्हें विशाखापत्नम में खेले गए टेस्ट मुकाबले में आराम दिया गया था। सिराज को पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा बनाया गया था, लेकिन वह अपने नाम के साथ न्याय नहीं कर पाए। इंग्लैंड के खिलाफ दोनों पारियों में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था। 

Leave a Comment