Hush Hush Trailer: रहस्य ही रहस्य… अपकमिंग सीरीज ‘हश हश’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

0
25


Hush Hush Trailer Out: प्राइम वीडियो ने आज आगामी अमेजन ओरिजिनल, हश-हश का ट्रेलर जारी किया. रहस्यों, सन्देह और नाटक से भरपूर, हुश हुश ट्रेलर चार दोस्तों के जीवन की झलक देता है-एक शक्तिशाली लॉबिस्ट इशी संघमित्रा (जूही चावला), पूर्व खोजी पत्रकार साइबा त्यागी (सोहा अली खान), एक स्व-निर्मित फैशन डिजाइनर जायरा शेख (शहाना गोस्वामी) और समाज की सताई हुई डॉली दलाल (कृतिका कामरा), जो खुद को झूठ, धोखे और रहस्यों के गहरी दलदल में फंस जाती है, जब उनकी विशेषाधिकार प्राप्त दुनिया अंधेरी और खतरनाक हो जाती है. उनका जीवन उल्टा हो जाता है जब एक बुद्धिमान पुलिस गीता (करिश्मा तन्ना) रहस्य को सुलझाने के लिए निकलती है जिसमें इशी की बचपन की दोस्त मीरा (आयशा जुल्का) भी शामिल होती है.

7-एपिसोड की सीरीज प्रशंसित निर्देशक तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित है, जो कार्यकारी निर्माता के रूप में डबल-हॅट पहनती हैं. कोपल नैथानी 2 एपिसोड के लिए निर्देशक के रूप में कार्य करते हैं और एक एपिसोड का निर्देशन आशीष पांडे ने किया है. मनोरंजक कहानी शिखा शर्मा की है, जो एक कार्यकारी निर्माता और पटकथा और आशीष मेहता द्वारा अतिरिक्त कहानियों के रूप में भी काम करती हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखिका जूही चतुर्वेदी (गुलाबो सिताबो, पीकू, सरदार उधम सिंह) ने संवाद लिखे हैं. विक्रम मल्होत्रा के नेतृत्व वाले ऑबनडंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हश हश 22 सितंबर से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्रमुख सदस्यों के लिए स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी.

इस तरह के विविध कलाकारों और क्रू की एक शक्तिशाली कहानी को निभाने के बारे में खुश, कार्यकारी निर्माता और निर्देशक तनुजा चंद्रा ने कहा, “महिला शैली मेरा स्थायी जुनून रहा है, लेकिन एक महिला-प्रथम कलाकार और क्रू मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. मैं आभारी हूं कि अॅबनडंटिया एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो ने हमें एक विशिष्ट महिला दृष्टिकोण के साथ आकर्षक कथाओं को बताने के लिए मंच प्रदान किया है. मुझे एक दुर्जेय कलाकारों और एक टीम के साथ हुश हुश पर काम करना पसंद है जो कुछ असामान्य बनाने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध है, लेकिन एक ऐसा शो भी है जो उस समय की बात करता है जिसमें हम रहते हैं. और निर्माताओं और विभागाध्यक्षों के रूप में महिलाओं के होने से इसे और अधिक विशेष बना दिया.”

अमेजन प्राइम वीडियो के ‘हश हश’ के साथ अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू के बारे में बात करते हुए, जूही चावला ने कहा, “मैं प्राइम वीडियो के साथ तेजी से बढ़ते डिजिटल स्पेस में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हूं. मंच ने ब्लॉकबस्टर ओरिजिनल के साथ कहानी कहने की कला में क्रांति लाई है जिसने देश भर के दर्शकों को मोहित कर लिया है. हश हश की प्लॉट ने मेरा ध्यान आकर्षित किया, और मुझे एक उदाहरण में पता था कि यह एक विशेष परियोजना है जिस पर मैं काम करना पसंद करूंगी. मैं हमेशा से उस असाधारण काम की प्रशंसक रही हूं जो ऑबनडंटिया एंटरटेनमेंट निर्माण करता है और विक्रम और उनकी अद्भुत टीम के साथ सहयोग करना विशेष था. मैं सोहा, शहाना, कृतिका, करिश्मा और आयशा जैसे अभूतपूर्व कलाकारों के साथ काम करके खुश हूं.

आगामी श्रृंखला पर टिप्पणी करते हुए, सोहा अली खान ने कहा, “हुश हुश आज के दिन और काल में महिलाओं का सामना करने वाले पहलुओं के एक स्पष्ट चीजों से संबंधित है और इस तारकीय परियोजना को जीवंत करने के लिए अमेज़ॉन प्राइम वीडियो और अॅबनडंटिया एंटरटेनमेंट के साथ सहयोग करने में प्रसन्न हूं. जूही, शहाना, कृतिका, करिश्मा और आयशा के साथ शूटिंग करने में मुझे बहुत मजा आया. एक महिला प्रमुख वातावरण होने से उत्साह और मस्ती की भावना आई जो दर्शकों को देखने मे जरूर महसूस होंगी. मुझे यकीन है कि दर्शक पूरी श्रृंखला में तल्लीन होंगे और खुदकों इससे संबंधित महसूस करेंगे.

अभिनेत्री शहाना गोस्वामी ने कहा, “हश हश” एक मनोरंजक कथा के साथ एक विशेष श्रृंखला है जो दुनिया भर के दर्शकों को दिलचस्पी देगी. जूही, सोहा, कृतिका, करिश्मा और आयशा जैसे कलाकारों की इस विविध टीम के साथ काम करना मेरी कल्पना से कहीं अधिक मजेदार था और कुछ ऐसा जिसे मैं हमेशा प्यार से अपने पास संभाल के रखूंगी. सीरीज प्रत्येक चरित्र एक अलग तरह की महिला है और सभी उनसे खुद को संबंधित पाएंगे. मैं इस श्रृंखला में तनुजा, अॅबनडंटिया एंटरटेनमेंट और अमेज़ॉन प्राइम वीडियो के साथ काम करके बहुत खुश हूं और मुझे यकीन है कि लोग यह देखने के लिए उत्सुक होंगे.

अभिनेत्री कृतिका कामरा ने कहा, “मैं प्राइम वीडियो के साथ एक और असाधारण श्रृंखला के लिए फिर से जुड़कर खुश हूं, जिसमें एक दिलचस्प कथानक है जो सभी रुचियों के दर्शकों को जोड़ेगा. महिलाओं के साथ काम करने के लिए कलाकारों की टुकड़ी और क्रू का होना इस प्रोजेक्ट को और भी खास बनाता है. हमने जो बनाया है उसे देखने के लिए मैं दर्शक जरूर बेसब्री से इंतजार करेंगे और मुझे यकीन है कि वे इसमे होने वाली ट्विस्ट और टर्न का आनंद लेंगे.”

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने कहा, “हुश हुश इस साल प्राइम वीडियो के साथ मेरी दूसरी श्रृंखला है और मैं इस शानदार कहानी का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. तनुजा, विक्रम मल्होत्रा और अॅबनडंटिया एंटरटेनमेंट के साथ काम करना और विशेष रूप से मेरे अद्भुत सह-कलाकारों के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था, यह बहुत मजेदार और सीखने वाला भी था. मुझे यकीन है कि दर्शक इस प्रफुल्लित करने वाली कहानी का आनंद लेंगे जो हमारे द्वारा रहने वाले परिवेश की छिपाई गई सच्चाइयों को उजागर करती है.

Tags: Entertainment, Juhi Chawla, Web Series



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here