Holy Cow trailer: गाय के गुम होने की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे संजय मिश्रा, जानें कैसे मुश्किल में फंसे

0
36


फिल्म ‘होली काउ’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया. इसमें संजय मिश्रा और सादिया सिद्दीकी पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं, जिनकी गाय लापता हो जाती है, जिसके बाद उन्हें अपनी जान जाने का खतरा लगने लगता है. डार्क कॉमेडी के ट्रेलर में तिग्मांशु धूलिया और मुकेश भट्ट भी लीड भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गेस्ट अपीयरेंस है. फिल्म का निर्माण नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने किया है, जिन्होंने पहले इसे गंभीर सिनेमा की संवेदनशीलता वाला आज के समय का व्यंग्य बताया था. ट्रेलर में सादिया सिद्दीकी ने संजय मिश्रा को सूचित किया कि उनकी रुखसार नाम की गाय चोरी हो गई है.

दोनों शहर भर में घूमते हैं और लोगों से उनकी लापता गाय के बारे में पूछते हैं. हालांकि, उनके साथ एक और समस्या है, क्योंकि उन्हें डर है कि उनकी गाय के गायब होने की खबर आग की तरह फैल गई है और अगर वे इसे नहीं ढूंढ पाए तो इसके गंभीर परिणाम होंगे.

दर्शकों को पसंद आ रहा ट्रेलर
संजय मिश्रा अपनी गाय की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस के पास जाते हैं. हालांकि, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाए कैरेक्टर पुलिसवाले का आरोप है कि उन्होंने ही अपनी गाय को मार डाला होगा. इस बीच, तिग्मांशु धूलिया ने संजय को चेतावनी दी कि मामला अब राजनीतिक हो गया है और अगर उन्हें गाय नहीं मिलती है तो कोई भी उनकी बात नहीं सुनेगा. उनकी पत्नी भी उनकी मौत का सपना देखती है.

26 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
संजय मिश्रा, अपनी जान बचाने के लिए, रुखसार की जगह एक और गाय चुराने के मिशन पर निकल पड़ते हैं. उनका एक दोस्त हर कदम पर सपोर्ट करता है और यहां तक ​​कि उन्हें हिंदू होने का दिखावा करने में भी मदद करता है. ट्रेलर और फिल्म की कास्ट को दर्शकों ने सराहा है. यह फिल्म साई कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो ‘रिवॉल्वर रानी’, ‘​​किस्मत कनेक्शन’ और ‘द शौकीन्स’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. यह फिल्म 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Tags: Bollywood films, Nawazuddin siddiqui, Sanjay Mishra, Trailer



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here