Hanuman Worldwide Box Office Collection Teja Sajja Amritha Aiyer And Prasanth Varma Film Mark Rs 300 Cr – Amar Ujala Hindi News Live


Hanuman worldwide Box Office Collection Teja Sajja Amritha Aiyer and Prasanth Varma film mark rs 300 cr

हनुमान
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

विस्तार


प्रशांत वर्मा निर्देशित और तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रही है। 12 जनवरी को रिलीज हुई ये कम बजट की फिल्म दर्शकों से भरपूर प्यार पा रही है। ‘मेरी क्रिसमस’, ‘गुंटूर कारम’ और ‘फाइटर’ जैसी फिल्मों के सामने इस फिल्म का जादू कम नहीं हुआ। सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म को खूब दर्शक मिल रहे हैं और यही वजह है कि फिल्म के खाते में एक बड़ी उपलब्धि दर्ज हुई है।

तेजा सज्जा ने जताया दर्शकों का आभार

वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में ‘हनुमान’ 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। इस बात की जानकारी खुद तेजा सज्जा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए साझा की। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर साझा कर बताया कि महज 25 दिनों के अंदर ‘हनुमान’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने खास कैप्शन लिखते हुए दर्शकों का आभार जताया है।

दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार

तेजा सज्जा ने लिखा है, ‘हम 300 करोड़ रुपये तक पहुंच गए हैं, लेकिन मैं आप सभी 3000 लोगों को प्यार करता हूं। आप सभी की बदौलत ये सपना सच हो सका है।’ तेजा सज्जा के इस पोस्ट पर यूजर्स की खुशी भी देखने वाली है। फिल्म की इस सफलता पर हर कोई अभिनेता को बधाई दे रहा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस की बात करें तो आकंड़ों के मुताबिक अब तक ये फिल्म 191.43 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hanu⭐️Man (@tejasajja123)

सीक्वल पर शुरू हो चुका है काम

दर्शकों को अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है। मालूम हो कि प्रशांत वर्मा ‘हनुमान’ के सीक्वल ‘जय हनुमान’ का एलान कर चुके हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन से (22 जनवरी 2024) सीक्वल पर काम भी शुरू हो चुका है। सीक्वल को लेकर तेजा सज्जा ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह भगवान हनुमान पर आधारित होगी। वे इस फिल्म का हिस्सा ‘हनुमैन’ के रूप में हो सकते हैं।



Leave a Comment