Filmfare Awards 2024: Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Got Best Actor Award For Animal And Rarkpk – Amar Ujala Hindi News Live


Filmfare Awards 2024: Ranbir kapoor and alia bhatt got Best actor award for animal and RARKPK

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड गुजरात के गांधीनगर में आयोजित हुए हैं। दो दिवसीय समारोह का आगाज 27 जनवरी 2024 को हुआ। रविवार को मुख्य श्रेणी में पुरस्कारों का वितरण हुआ। फिल्मफेयर में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रणबीर कपूर की झोली में आया है। उन्हें फिल्म ‘एनिमल’ के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है। वहीं, फीमेल कैटेगरी में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड आलिया भट्ट को मिला है। आलिया भट्ट को अवॉर्ड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए दिया गया है।  

शबाना आजमी ने दिया आलिया को अवॉर्ड

आलिया भट्ट को अवॉर्ड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए दिया गया है। मंच पर आलिया को ये अवॉर्ड दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी ने दिया। बता दें कि शबाना आजमी को भी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए फीमेल कैटेगरी में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। शबाना आजमी का अवॉर्ड समारोह के दौरान शानदार अंदाज दिखा। वे गुलाबी रंग की साड़ी में पहुंचीं।

South Films: लोगों को इन तेलुगु फिल्मों के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार, लिस्ट में हैं कई सुपरस्टार्स की मूवीज

’12वीं फेल’ का रहा दबदबा 

बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड विधु विनोद चोपड़ा को मिला। उन्हें फिल्म 12वीं फेल के लिए ये अवॉर्ड दिया गया। वहीं, बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) अवॉर्ड विक्रांत मैसी को मिला। उन्हें फिल्म ’12वीं फेल’ के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है। फिल्मफेयर में ’12वीं फेल’ के लिए बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड भी विधु विनोद चोपड़ा को मिला। वहीं, बेस्ट फिल्म अवॉर्ड के मामले में भी ’12वीं फेल’ ने बाजी मारी।

Extended Cut Movies: ओटीटी पर एक्सटेंडेड कट के साथ रिलीज हुईं ये फिल्में, लिस्ट में रणबीर की एनिमल भी शामिल

रानी मुखर्जी को भी मिला अवॉर्ड

रानी मुखर्जी को फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला है। शेफाली शाह को भी बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड ‘थ्री ऑफ अस’ के लिए दिया गया है। बता दें कि 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड गुजरात के गांधीनगर में आयोजित हुए। सारा अली खान, तृप्ति डिमरी, नरगिस फाखरी, करिश्मा कपूर, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना और करण जौहर समेत कई फिल्मी हस्तियां समारोह में शामिल हुईं।

Bigg Boss 17: विक्की जैन की मां ने अंकिता लोखंडे से लिया वादा, बोलीं- ‘ऐसे शो में ना आओ जहां परिवार…’

Leave a Comment