Entertainment Top-5: ऋतिक रोशन से फाल्गुनी पाठक तक, पढ़ें आज की टॉप-5 खबरें

0
20


Entertainment Top-5 News: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इससे इस फिल्म की जमकर चर्चा हो रही है. फैन्स को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है. ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्हेंने लिखा कि वे इस फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकतीं. (पढ़ें पूरी खबर…)

पाकिस्तान में बाढ़ ने इन दिनों तबाही मचा रखी है. हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पड़ोसी मुल्क में बाढ़ के चलते अब तक 1500 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं. फंड की किल्लत है और देश को भी भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है. इस बीच पाकिस्तानी सितारों (Pakistani Celebs) की भी हर तरफ आलोचना हो रही है, जिसकी वजह बना है एक अवॉर्ड फंक्शन. दरअसल, एक ओर जहां पाकिस्तान हर तरफ से मुश्किलों में घिरा है, वहीं कनाडा में HUM Awards का आयोजन किया जाना है. अब इसी को लेकर पाकिस्तानी सेलेब्स और HUM Awards की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर…)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था, हालांकि उन्हें शो छोड़े हुए काफी वक्त हो गया है, पर दर्शक अभी भी उन्हें वक्त-बेवक्त याद करते रहते हैं. उन्होंने शो के प्रोड्यूसर के साथ ‘क्रिएटिव डिफ्रेंसेज’ होने की वजह से शो छोड़ा था. उन्होंने शो से जुड़े लोगों और प्रोड्यूसर का फोन उठाना बंद कर दिया था. ऐसी चर्चाएं थीं कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ उनके मतभेद हो गए थे. (पढ़ें पूरी खबर…)

‘डायरी ऑफ ए विंपी किड’ (Diary of a Wimpy Kid) और ‘रिवरडेल’ (Riverdale) फेम एक्टर रायन ग्रांथम (Ryan Grantham) को को अपनी मां की गोली मारकर हत्या करने के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. ग्रांथम जिन्हें डायरी ऑफ ए विंपी किड में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है, ने मार्च 2020 में अपनी मां बारबरा वाइट की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हालांकि, इससे पहले भी रायन ने अपनी मां की हत्या की साजिश रची थी, लेकिन अपनी कोशिश में नाकाम होने के बाद उसने दोबारा अपनी मां को मारने की साजिश रची. (पढ़ें पूरी खबर…)

नेहा कक्कड़ अपने गाने को लेकर पिछले दिनों से लगातार विवादों में घिरीं हुई हैं. हाल ही में नेहा ने मैंने पायल है छनकाई गाने को रीमेक बनाया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स ने जमकर नाराजगी जताई. अब फाल्गुनी पाठक ने भी नेहा कक्कड़ के गाने को लेकर नाराजगी जताई है. फाल्गुनी ने नेहा कक्कड़ पर गाने को बर्बाद करने की बात कही है. बता दें कि नेहा कक्कड़ का गाना जब से रिलीज हुआ है तभी से विवादों में घिर गया है. एक फैन ने तो नेहा को खिलाफ 7 साल की कैद की भी मांग कर डाली थी. साथ ही लोगों ने नेहा पर गाने को रीमेक कर उनकी बचपन की यादों को बरबाद करने की भी बात कही थी. (पढ़ें पूरी खबर…)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here