Ed Given Information About Evidence Seized And Recovered After Delhi Jal Board Raid – Amar Ujala Hindi News Live – Ed Raid In Delhi:ईडी ने रेड के बाद बताया क्या-क्या मिला, आप ने उठाए सवाल; भाजपा बोली


ED given information about evidence seized and recovered After delhi jal board raid

जांच में ईडी को मिले सबूत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बीते मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेताओं के यहां छापा मारा। ईडी की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव के घर भी गई। दिल्ली समेत कई ठिकानों पर छापा मारा। छापेमारी के बाद अब ईडी ने जब्त और बरामद किए सबूतों की जानकारी दी। 

छापेमारी के बाद ईडी ने दी जानकारी

दिल्ली जल बोर्ड भ्रष्टाचार मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली-वाराणसी और चंडीगढ़ में कई जगहों पर छापेमारी की थी। सर्च अभियान के दौरान ईडी ने कई सामान जब्त किया है। ईडी ने जानकारी देते हुए बताया कि कई दस्तावेज, डिजिटल सबूत और 1.97 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं। वहीं चार लाख रुपये की विदेशी करेंसी भी जब्त की गई है। 

 

आतिशी ने ईडी की जांच पर उठाए सवाल

मुख्यमंत्री के पीएस और सांसद एनडी गुप्ता के घर मंगलवार को हुई ईडी की छापेमारी पर आम आदमी पार्टी ने कई सवाल खड़े किए है। आप की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि ईडी का असल चेहरा अब देश के सामने बेनकाब हो गया है। ईडी ने 16 घंटे छापेमारी की, लेकिन उसने अंत तक यह नहीं बताया कि किस केस में छापेमारी की है। ईडी ने न तो उनसे पूछताछ की, न घर की तलाशी ली और न तो अपने पंचनामे में ही किसी केस का जिक्र किया है।



Leave a Comment