Delhi Crime Season 2: ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ का ट्रेलर आउट, डीसीपी वर्तिका सिंह के अंदाज में दमदार लगीं शेफाली शाह

0
40


Delhi Crime Season 2 Trailer Out: नेटफ्लिक्स(Netflix) की मच अवेटेड सीरीज ‘दिल्ली क्राइम: सीजन 2’ का ट्रेलर आज मेकर्स ने जारी कर दिया है. ट्रेलर में एक बार फिर से शेफाली शाह (Shefali Shah को डीसीपी वर्तिका सिंह के रूप में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही नीति सिंह (Neeti Singh), रसिका दुग्गल (Rasika Duggal), भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh), राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) के अलावा आदिल हुसैन (Adil Hussain), अनुराग अरोड़ा (Anurag Arora), सिद्धार्थ भारद्वाज ( Sidharth Bhardwaj ) और गोपाल दत्त (Gopal Dutt) भी अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिख रहे हैं.

ट्रेलर वाकई में काफी शानदार है. तनुज चोपड़ा ने डायरेक्शन में बनी यह सीरीज ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होगी. ट्रेलर ने दर्शकों का एक्साइटमेंट बढा दिया है.

‘दिल्ली क्राइम: सीजन 2’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे दिल्ली पुलिस इस बार एक सीरियल किलर की तलाश में है. जो कच्छा-बनियान पहन कर बुजुर्गों को निशाना बनाता है. इस गिरोह को ‘कच्छा-बनियान’ नाम दिया गया है. यह गिरोह रात के समय में लोगों के घरों में घूस कर बुजुर्गों संग लूटपाट करता है और उसके बाद बेरहमी से उनकी हत्या कर देता है. इस गिरोह की वजह से दिल्ली शहर में बहुत दहशत है. इसे लेकर पुलिस काफी शॉक्ड और हैरान है.

यहां देखें ट्रेलर

शेफाली शाह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ के ट्रेलर को शेयर किया है. इस जारी करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “एक क्रूर गैंग, दहशत में एक शहर.. क्या डीसीपी वर्तिका और उनकी टीम आने वाली अराजकता का सामना करने के लिए तैयार है? दिल्ली क्राइम सीजन 2 का ट्रेलर.

26 अगस्त को रिलीज होगी सीरीज
तनुज चोपड़ा ने डायरेक्शन में बनी यह सीरीज यह सीरीज ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होने के लिए एकदम तैयार है. बता दें कि ‘दिल्ली क्राइम’ का पहला पार्ट रिची मेहता द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित किया गया था. जो साल 2012 में हुई ‘दिल्ली गैंग रेप’ पर बेस्ड थी.

Tags: Delhi Crime, Shefali Shah



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here