CSP संचालक से लूटा रुपयों से भरा बैग, विरोध करने पर सरेआम मारी गोली

0
32


हाइलाइट्स

CSP संचालक के साथ लूट की ये घटना मोतिहारी में हुई
लूट की वारदात को तीन अपराधियों ने अंजाम दिया
घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चम्पारण में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बैंक से रुपये निकाल कर सीएसपी केन्द्र पर जाते संचालक को अपराधियों ने गोली मारकर करीब साढे चार लाख रुपये लूट लिये. घटना मंगलवार की शाम की है. करीब साढे पांच बजे कल्याणपुर थाना इलाके के गंडक मुख्य कनाल के पुल संख्या 12 आरडी के समीप घटित हुई इस घटना में भारतीय स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक संजय कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी.

चकिया के शीतलपुर शाखा से शाम में करीब साढे चार लाख रुपये लेकर वो अपने सीएसपी केन्द्र पकड़ी दीक्षित गांव जा रहे थे तभी कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गंडक नहर के मुख्य केनाल ते 12 आरडी पुल के समीप एक मोटरसाईकिल पर सवार तीन अपराधियों ने घेरकर लूटपाट की. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार कर संजय को गम्भीर रुप से घायल कर दिया. गोली संचालक के कमर में लगी है. गोली मारने के बाद अपराधी रुपयो से भरे बैग को लेकर फरार हो गये.

अपराधियों के फरार होने के बाद राहगीरों ने घायल संचालक को चकिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां से बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया. घायल संचालक संजय कुमार ने बताया कि एक मोटरसाईकिल पर सवार तीन अपराधियों ने 12 आरडी के समीप पहले गोली मारी फिर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले. उन्होंने बताया कि वो शीतलपुर स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर सीएसपी केन्द्र पकडी दीक्षित जा रहे थे. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Motihari news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here