Case Toh Banata Hai: क्या सच में किसी फिल्म में अनिल कपूर के बाप के रोल में हैं तैमूर अली खान ?

0
21


अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड के फिट एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. इससे किसी को इनकार नहीं होगा कि अनिल की जैसे-जैसे उम्र बढ़ रही है वैसे-वैसे वह काफी यंग दिख रहे हैं. 65 साल की उम्र में युवाओं को मात देते नजर आते हैं. हाल ही में कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ में पहुंचे वेट्रेन एक्टर ने अपनी उम्र का खुद ही मजाक बना डाला. एक्टर ने कहा कि वह सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ फिल्म कर रहे हैं और तैमूर उनके पिता की भूमिका में हैं.

‘केस तो बनता है’ शो के एक एपिसोड में अनिल कपूर गेस्ट के तौर पर नजर आए. अनिल से जब पूछा गया कि इंडस्ट्री में कौन-कौन उनके दोस्त है तो एक्टर ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान का नाम तो लिया ही इसके अलावा बॉलीवुड के यंग बिग्रेड रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, अपने बेटे हर्ष वर्धन कपूर के साथ-साथ तैमूर अली खान को भी दोस्त बताया.

अनिल-तैमूर की दोस्ती पर चौंक गए रितेश देशमुख
अनिल कपूर ने जैसे ही तैमूर का नाम लिया तो रितेश देशमुख हैरान रह गए. रितेश भी इस शो का हिस्सा हैं. फिर अनिल ने कहा कि ‘मैं और तैमूर काफी फ्रेंडली हैं और हम एक साथ फिल्म भी कर रहे हैं, और वह मेरे पिता के रोल में हैं.’

कॉमेडी शो है ‘केस तो बनता है’
‘केस तो बनता है’ एक वीकली कॉमेडी शो है जिसमें रितेश देशमुख और वरुण शर्मा पब्लिक प्रोस्क्यूटर,डिफेंस लॉयर और कुशा कपिला जज की भूमिका में हैं. ये इंडिया का पहला कोर्टरुम कॉमेडी शो है, जो अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो रहा है. शो में कुशा बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटी के भाग्य का फैसला करती हैं.

ये भी पढ़िए-Animal LEAK PICS: एनिमल के सेट से लीक हुई रणबीर कपूर और अनिल कपूर की तस्वीर, दोनों एक्टर के LOOKs हुए रिवील

अनिल कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहें
अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ‘जुग जुग जियो’  फिल्म में नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे. इसके अलावा ‘एनीमल’,’फाइटर’ और ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में नजर आएंगे.

Tags: Anil kapoor, Taimur Ali Khan



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here