Bullies Beat Up Husband And Misbehaved With Wife When She Protested In Etah – Amar Ujala Hindi News Live


bullies beat up husband and misbehaved with wife when she protested In Etah

women crime
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के एटा में दबंगों ने खेत पर काम कर रहे युवक पर हमला कर दिया। उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसी समय खाना लेकर पहुंची उसकी पत्नी को पति के सामने घसीटकर लज्जित किया। उसके कपड़े उतारकर उसे निर्वस्त्र कर दिया। पति के सामने उसके साथ अभद्रता की। पीड़िता ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

घटना रिजोर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता ने गांव के ही अवनीश, इसके भाई अवधेश, हृदेश और अमन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि आरोपियों से रंजिश चली आ रही है। पति गांव के बाहर 20 जनवरी को खेत पर टेंपो में गोभी लाद रहे थे। वह खाना देने के लिए गई थी। इसी समय दो बाइक पर चारों लोग आ गए। उनके हाथों में लाठी, डंडा और धारदार हथियार व असलाह थे। 

खेत की तरफ खींचकर ले जाने लगे

कहा कि सभी ने मिलकर पति को हत्या करने के इरादे से खेतों की ओर खींचकर ले जाने लगे। विरोध करके पति को बचाने का प्रयास किया तो दो लोग मुझे खींचकर एक तरफ ले गए। मेरे कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया। इसके बाद अभद्रता करने लगे। पति को बुरी तरह पीटा। इसके बाद उन्हें मरा समझकर छोड़ गए। हमने डायल 112 पर सूचना दी। घायल पति को पुलिस थाने लेकर आई। यहां से इलाज कराने के लिए भेज दिया। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है

पति का इलाज कराने के बाद रविवार को लौटी तब पुलिस को तहरीर दी। थानाध्यक्ष अल्का तोमर ने बताया कि महिला की ओर से बढ़ा-चढ़ाकर तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपों की जांच कराई जा रही है। पूर्व में भी एक मुकदमा दर्ज कराया गया था। बाद में चार्जशीट लगने के बाद समझौता कर लिया था। दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं।

Leave a Comment