Brahmastra: ‘डांस का भूत’ गाने का टीजर OUT, एनर्जी से भरपूर अलग अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर

0
40


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के नए गाने ‘डांस का भूत’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर से साफ है कि पूरा गाना काफी धमाकेदार होने वाला है. गाने में रणबीर का किरदार शिवा दशहरा मनाते हुए नजर आ रहा है. इससे पहले फिल्म के दो गाने ‘केसरिया’ और ‘देवा देवा’ रिलीज किए जा चुके हैं. इन दोनों ही गानों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अब बारी ‘डांस का भूत’ का है.

फिल्म मेकर्स ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के नए गाने ‘डांस का भूत’ का टीजर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है. 39 सेंकेंड इस टीजर में रणबीर कपूर मस्त मौला अंदाज में नाचते झूमते एनर्जी से भरपूर नजर आ रहे हैं. टीजर में रावण का पुतला और मेला, दशहरा पांडाल देखकर लग रहा है कि शिवा दशहरा त्योहार मना रहा है. भक्तों के साथ रणबीर रावण के पुतले के समने डांस करते कर रहे हैं. इस गाने के जबरदस्त टीजर से ही फैंस थिरकने लग रहे हैं.

अरिजीत सिंह ने गाया और प्रीतम ने कंपोज किया
इस टीजर को देखते ही फैंस जमकर तारीफ करते हुए पूरा गाने देखने के लिए अभी से इंतजार करने लगे हैं. इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा हैं और अरिजीत सिंह ने गाया है.

(फोटो साभार: SCREEN GRAB /Sony Music India youtube)

जल्द रिलीज होगा पूरा गाना
‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने टीजर का लिंक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और गाने के फिल्मांकन के बारे में जानकारी दी है. अयान ने खुलासा किया है कि ‘डांस का भूत’ के फिल्मांकन में कोरोना वायरस महामारी की वजह से दो बार लेट हुआ. अयान मुखर्जी ने बताया है कि गाने का पूरा वीडियो जल्द रिलीज रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़िए-आलिया भट्ट ने पहली बार खुलकर की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा-‘शादी के बाद खत्म हो गई मेरी सारी चिंता’

‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे.

Tags: Alia Bhatt, Arijit Singh, Ayan mukerji, Ranbir kapoor



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here