BJP नेताओं के निशाने पर नीतीश कुमार, नित्यानंद ने कहा लोभी तो संजय जायसवाल बोले धोखेबाज

0
32


पटना. बीजेपी का साथ छोड़कर महागठबंधन से हाथ मिलाने वाले नीतीश कुमार भाजपा के नेताओं के निशाने पर हैं. मंगलवार की शाम महागठबंधन के साथ नीतीश कुमार के जाने की घोषणा करने के बाद ही उन पर बीजेपी के नेताओं का जुबानी हमला तेज हो गया. आनन-फानन में दिल्ली से पटना पहुंचे पार्टी के सभी वरीय नेताओं ने एक सुर से इसे जनादेश का अपमान बताया साथ ही महागठबंधन में जाने के कारणों को लेकर भी नीतीश कुमार से सवाल खड़े किए.

बिहार में सत्ता परिवर्तन की सुगबुगाहट मिलने के बाद पार्टी के वरीय नेता राधा मोहन सिंह, सुशील कुमार मोदी, रविशंकर प्रसाद, शाहनवाज हुसैन जैसे दिग्गज नेता अचानक पटना पहुंचे. इसके बाद बीजेपी के कई नेताओं ने एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और नीतीश कुमार को निशाने पर लिया. केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पटना पहुंचने पर नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और  कहा कि नीतीश कुमार ने धोखेबाजी की है. बिहार की जनता के साथ उन्होंने ये धोखेबाजी की है. नित्यानंद ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के लोभी हैं और बिहार की जनता को उन्होंने धोखा दिया है.

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार को पलटू राम कहिए ,भटकु राम कहिए, कुर्सी लोलुप कहिए, भ्रष्टाचारी से समझौता करने वाला और जनता से धोखा करने वाला धोखेबाज कहिए.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि 2020 में एनडीए में हम सबों ने चुनाव लड़ा. जनता ने जेडीयू-बीजेपी को जनाधार दिया. आज जो कुछ हुआ बीजेपी और बिहार की जनता से धोखा हुआ. जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार जवाब देंगे जो हुआ है उसके बारे में. नीतीश कुमार के कार्यकाल में डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि हमलोग नीतीश कुमार को अपना गार्जियन मानते थे. उन्होंने हम लोगों और बिहार की जनता के साथ धोखा किया है. रेणु ने कहा कि बड़ी पार्टी होने के बाद भी पीएम मोदी के वादे के अनुसार नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया गया था लेकिन उन्होंने ऐसा काम कर दिया.

बीजेपी सांसद ने बिहार में हुई इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार में जनादेश का अपमान हुआ है. हम जनता के बीच जाएंगे. बीजेपी नेता नितीन नवीन ने भी नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए कहा कि वो कैसे सीएम थे जिनसे पार्टी के विधायकों ही नियंत्रण में नहीं आ रहे थे.

Tags: Bihar BJP, Bihar News, BJP, PATNA NEWS



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here