Bihar: Some Mlas Did Not Attend Jdu’s Banquet Before Floor Test, Bjp Mlas Gathered In Bodh Gaya, Nitish Kumar – Amar Ujala Hindi News Live


Bihar: Some MLAs did not attend JDU's banquet before floor test, BJP MLAs gathered in Bodh Gaya, Nitish Kumar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।
– फोटो : अमर उजाला डिजिटल

विस्तार


बिहार में सभी सियासी दल किसी न किसी बहाने से अपने विधायकों को एकजुट करने की कोशिश में जुट गई है। भारतीय जनता पार्टी अपने विधायकों को बोधगया भेज दिया है। वहां दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। इसमें भाजपा विधायक शामिल हुए हैं। इधर, पटना में जदयू कोटे से मंत्री और सीएम नीतीश कुमार के करीबी श्रवण कुमार के आवास जदयू के सभी विधायकों को भोज में आमंत्रित किया गया था। छह विधायकों को छोड़कर सभी विधायक भोज में शामिल हुए। 

विधायकों के नहीं आने से सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया

इधर, सीएम नीतीश कुमार में भोज में शामिल जरूर हुए लेकिन महज पांच मिनट ही रुके। मीडिया ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन वह मुस्कुराते हुए निकल गए। राजनीतिक पंडित बता रहे हैं कि नीतीश कुमार छह विधायकों को भोज में नहीं देखकर नाराज हो गए। इन छह विधायकों में डॉ. संजीव, गूंजेश्वर शाह, बीमा भारती, शालिनी मिश्रा और सुदर्शन कुमार शामिल हैं। हालांकि जदयू सूत्रों की ओर से कहा गया है कि कुछ विधायक बीमार हो गए हैं और कुछ पारिवारिक कारण से नहीं आए हैं। इधर, विधायकों के नहीं आने से सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है।

खबर अपडेट हो रही है…

Leave a Comment