Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बोले- जनता के श्राप से विलीन हो जाएंगे नीतीश कुमार

0
45


हाइलाइट्स

पटना पहुंचने पर बीजेपी के सभी नेताओं ने नीतीश कु्मार पर निशाना साधा
बीजेपी के नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनता को धोखा दिया है
नीतीश कुमार को कम सीट आने पर भी पांच साल के लिए सीएम बनाया गया

पटना. मंगलवार को बिहार में सत्ता परिवर्तन हुआ हालांकि औपचारिक तौर पर अभी नई सरकार का गठवे होना शेष है. नीतीश कुमार ने राजद का दामन थाम लिया है और महागठबंधन के बैनर तले नई सरकार बनाने का दावा भी पेश कर दिया है. नीतीश कुमार के इस कदम को लेकर बीजेपी के तमाम नेताओं में काफी गुस्सा है. दिल्ली से पटना पहुंचे तमाम बीजेपी नेताओं ने जमकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

दिल्ली से पटना पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे से जब पूछा गया कि इस प्रकरण को क्या और कैसे देखते हैं तो उनका कहना था कि जनता के मेंडेट के साथ धोखाधड़ी करने का काम नीतीश कुमार ने किया है. नीतीश कुमार ने जनता की आंखों में धूल झोंका है. चौबे ने कहा कि जनता के साथ छल करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी. जनता उनको श्राप देगी और इसी श्राप से नीतीश कुमार विलीन हो जाएंगे. अश्विनी चौबे ने कहा मैंने पहले भी कहा था और अभी भी कह  रहा हूं कि जब नाश मनुष्य पर छाता है तो पहले विवेक मार जाता है.

केंद्र सरकार के राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि नीतीश कुमार ने BJP के साथ साथ बिहार की जनता को धोखा दिया है. सत्ता के लोभी नीतीश कुमार राजद के साथ मिल गए हैं. उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बिहार में बीजेपी के तमाम मंत्रियों के कामों का विरोध करते थे और किसी को भी ठीक से काम करने नहीं देते थे. पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश जी ने जनता का अपमान किया. नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव लड़ा और आज राजद के साथ मिल गए हैं. जब उनकी मात्र 43 सीटें आई थी तो नरेंद्र मोदी ने ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था और आज उन्होंने जनता का अपमान पर उस पार्टी से मिल गए जिसका विरोध कर वह मुख्यमंत्री बने थे.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने की बार-बार हो रही इच्छा के कारण ही नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड़ते हैं. 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनने की उनकी इच्छा है, इसलिए उन्होंने बीजेपी का साथ छोड़ा है.

Tags: Bihar News



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here