Bigg Boss 16 के साथ एक बार फिर सलमान खान करेंगे धमाका, इस दिन TV पर होगा ग्रैंड प्रीमियर!

0
22


बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी की मोस्टअवेटेड रियलिटी शोज में से एक है. फैंस शो के हर सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बिग बॉस 15 के सफल सीजन के बाद बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लेकर सलमान खान जल्द आने वाले हैं. फैंस की इंतजार की घड़िया अब जल्द खत्म होने वाली हैं, क्योंकि बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर (Bigg Boss 16 premiere) की डेट अब सामने आ गई है.

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इस बार कौन-कौन हिस्सा लेने वाला है? सलमान कितनी फीस ले रहे हैं? शो कब शुरू होने वाला है? ऐसी कई खबरें पहले भी आ चुकी हैं. लेकिन अब बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर (Bigg Boss 16 premiere) की डेट सामने आ गई है.

इस दिन होगा ग्रैंड प्रीमियर
TellyChakkar की रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस के 16वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 1 अक्टूबर को होगा. एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में ये दावा किया है कि सलमान खान सितंबर के दूसरे हफ्ते तक शो के प्रोमो की शूटिंग कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

एक्वा थीम वाला होगा बिग बॉस 16 का घर
पहले ऐसी खबरें थीं कि बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर 16 अक्टूबर को रात 9.30 से होगा. लेकिन अब 16 दिन पहले शो की तारीख को खिसका दिया है. शो के हर सीजन में एक नए थीम वाले घर में कंटेस्टेंट का स्वागत किया जाता है. पिछले साल जंगल थीम रखा गया था तो इस बार शायद एक्वा थीम रखा जा रहा है. इसकी झलक सोशल मीडिया पर लीक हुई तस्वीरों से मिल रही है.

राखी सावंत चाहती हैं बिग बॉस 16 की हिस्सा बनना
बिग बॉस 16 को सफल बनाने के लिए मेकर्स टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों को लाने की कोशिश में हैं. ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत ने एक बार फिर शो में भाग लेने की इच्छा जताई है कि इस बार वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ शो में शामिल होना चाहती हैं.

इस बार होंगे ये कंटेस्टेंट
मेकर्स इन दिनों कंटेस्टेंट को फाइनल करने में जुटे हुए हैं. टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, टीना दत्ता, सुरभि ज्योति, लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे से एप्रोच करने की खबरें आई हैं, लेकिन अभी तक किसी कंटेस्टेंट को लेकर मेकर्स की तरफ से कंफर्मेशन नहीं दिया गया है.

Tags: Bigg boss, Salman khan



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here