Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने सोना पांडे संग उड़ाया गरदा, भोजपुरी एक्ट्रेस बोली- ‘कटेला Night रोते हुए’

0
38


भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) इन दिनों एक के बाद भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस बीच वो अपने नए-नए गानों के जरिए फैंस और ऑडियंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अपनी अदायगी और रोमांस के तड़के से लोगों को मदमस्त कर दे रहे हैं. इसी कड़ी में कल्लू का नया भोजपुरी गाना रिलीज किया गया है, जिसके बोल ‘कटेला नाइट रोते हुए’ (Katela Night Rote Hue) है. इसमें एक्टर को-एक्ट्रेस सोना पांडे के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘कटेला नाइट रोते हुए’ (Katela Night Rote Hue) के वीडियो को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने में कल्लू ने एक्ट्रेस सोना पांडे (Arvind Akela Kallu-Sona Pandey Songs) के साथ जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया है. अभिनेत्री ने भी अपनी बोल्ड अदाएं दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दोनों के बीच की कमाल की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है. इसमें सोना ने कल्लू की ऑनस्क्रीन पत्नी का रोल प्ले किया है. वो रोमांस के मूड में नजर आ रही है मगर एक्टर हैं कि उन्हें सोने के लिए कह रहे हैं. इसी से परेशान होकर वो कह रही हैं कि पति के होते हुए भी रतिया काटतानी रोते हुए. वीडियो में कल्लू उन्हें बार-बार समझाने की कोशिश कर रहे हैं मगर वो मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं. जहां एक्ट्रेस को रोमांटिक (Arvind Akela Kallu Romantic Video Song) और बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है वहीं एक्टर को एकदम सिंपल और सहज किरदार में देख सकते हैं. दोनों की जोड़ी ने गरदा ही उड़ा दिया है. सोना ने बोल्डनेस के साथ-साथ शानदार डांस मूव्स भी दिखाएं हैं, जो कि कमाल के हैं.

बहरहाल, गाना ‘कटेला नाइट रोते हुए’ को खूबसूरत अंदाज अरविंद अकेला कल्लू ने ही गाया है और उनका साथ ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Arvind Akela Kallu-Shilpi Raj Songs) ने दिया है. दोनों की आवाज ने तो गाने में जान ही डाल दी है. उनकी जुगलबन्दी कमाल की सुनने में लग रही है. वीडियो में एक्टर अरविंद अकेला कल्लू और एक्ट्रेस सोना पांडे (Sona Pandey) की जुगल जोड़ी मस्त लग रही है.

अन्नपूर्णा फिल्म्स प्रस्तुत इस गाने के गीत अखिलेश कश्यप, रतन राजगुरु ने लिखे हैं. संगीत रौशन रॉक ने दिया है. वीडियो का निर्देशन आर्यन देव ने किया है. संगीतकार शुभम तिवारी, प्रोड्यूसर अखिलेश कश्यप हैं. डीआई रोहित सिंह ने किया है.

Tags: Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Bhojpuri, Shilpi Raj



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here