Bhojpuri Devi Geet: पल्लवी गिरी से बोले गोलू गोल्ड, ‘अईह साँझे भेट होई माई के पंडाल पs’; छा गया VIDEO

0
23


Video ❣ Golu​ Gold New Song ❣ अईह साँझे भेट होई माई के पंडाल पs ❣ #Antra Singh Priyanka ❣ Devi Geet: भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में एक से बढ़कर एक सिंगर हैं जिनके गाने रिलीज होते है ही मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं. आमतौर पर खेसारी लाल, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra), शिल्पी राज, अंकुश राजा, प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav), रितेश पांडे (Ritesh Pandey) सिंगर्स हमेशा ही ट्रेंड में रहते हैं. इन्हीं से एक हैं सिंगर गोलू गोल्ड और ये भी अपने हुनर के लिए जाने जाते हैं. चूंकि इन दिनों सभी सिंगर्स देवीगीतों में बिजी हैं, क्योंकि 25 सितंबर से शारदीय नवरात्रि का उत्सव शुरू होने वाला है. इसी बीच गोलू गोल्ड (Golu Gold New Song) भी अपना नया सॉन्ग लेकर प्रस्तुत हुए हैं.

हाल ही में गोलू गोल्ड का नया गाना ‘अईह साँझे भेट होई माई के पंडाल पs’ रिलीज हुआ है जिसे अच्छा रेस्पांस मिल रहा है. वीडियो में भोजपुरी स्टार अपनी गर्लफ्रेंड से कहते हैं शाम को देवीमां के पंडाल में भेंट करने आना. वीडियो में अभिनेता पल्लवी गिरी के साथ परफोर्म करते दिख रहे हैं और दोनों की कैमिस्ट्री इनके फैंस को काफी रास आ रही है. कहने को भले ये देवी गीत हो लेकिन इसमें दो प्रेमी नवरात्रि उत्सव के बहाने एक दूसरे से मिलने को बेताब दिखते हैं.

‘अईह साँझे भेट होई माई के पंडाल पs’ देवी गीत को गोलू गोल्ड ने भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह अंतरा के साथ मिलकर तैयार किया है और इसका पिक्चराइजेशन शानदार है. वीडियो में गोलू और पल्लवी डिफरेंट डिफरेंट लुक में दिखते हैं. दोनों का डांस और एक्स्प्रेशन कमाल के हैं. इस गाने को Aadishakti Films के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर आज सुबह रिलीज किया गया है जिसे अब तक तकरीबन 60 हजार लोग देख चुके हैं. गाने के लिरिक्स बॉस रामपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. आपक बता दें कि इससे पहले गोलू गोल्ड का गाना (Golu Gold gana) ‘मजनुआ के तिलक’ (Majanuaa Ke Tilak) को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब (Youtube Video) चैनल से जारी किया गया था. इसमें वे भी पल्लवी गिरी के साथ दिखे थे.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Trending Bhojpuri Songs



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here