Babli Bouncer: बाहुबली में तीरंदाजी-घुड़सवारी के बाद तमन्ना भाटिया का होगा अलग अंदाज, सामने आया VIDEO

0
20


साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बबली बाउंसर’ (Babli Bouncer) के प्रमोशन में बिजी हैं. वे इसे प्रमोट करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं और आए दिन ही फैंस को फिल्म से रिलेटिड कोई न कोई अपडेट जरूर देती हैं, ताकि वे जान सकें  आखिर वे कहानी में किस तरह से दिखने वाली हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो आया है जिसमें बाइक राइड से लेकर हरियाणवी सीखने की ट्रेनिंग लेती दिख रही हैं.

Reel से बढ़ी फिल्म के लिए दर्शकों की दिलचस्पी

तमन्ना ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील पोस्ट किया है, जिसमें बबली बाउंसर की तमाम झलकियों को एक साथ फैंस के साथ साझा किया है. इस क्लिप को शेयर करते हुए बाहुबली फेम एक्ट्रेस ने लिखा, ‘गोली चलाने से लेकर हरियाणवी बोली सीखने तक… #बबली बाउंसर से बहुत कुछ सीख रही हूं. बबली का किरदार हमेशा मेरा बहुत बड़ा हिस्सा रहेगा… और मैं इसे हमेशा संजो कर रखूंगी! बहुत-बहुत धन्यवाद, @imbhandarkar सर, मुझे बबली देने के लिए! बस 2 दिन और मैं आप सभी के लिए इस एंटरटेनिंग और स्वीट जर्नी में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकती!’ अभिनेत्री के रील ने फिल्म देखने के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी कर दी है. क्योंकि फिल्म में उनका अंदाज अब तक की गई मूवीज से सबसे हटकर होने वाला है.

बबली बाउंसर में चैलेंजिग भूमिका निभा रहीं तमन्ना

तमन्ना के रील वीडियो से ये साफ जाहिर है कि उन्होंने बबली बाउंसर बनने के लिए कड़ी मेहनत की है. इसमें एक्ट्रेस कुछ सीन में गन से शूट करते दिखाई देंगी तो कुछ में स्टंट. अब तक आपने बाहुबली अभिनेत्री को तेलुगू, हिंदी और इंग्लिश में डायलॉग बोलते हुए देखा व सुना होगा. हालांकि, बबली बाउंसर में आप उनके हरियाणवी टच को भी सुन सकेंगे. इसके साथ ही वे बुलेट चलाते भी दिखाई देंगी. फिल्म में तमन्ना बाहुबली की तरह चैलेंजिग भूमिका करते नजर आएंगी. वीडियो को देख हर कोई एक्ट्रेस के हार्डवर्क को सराह रहा है.

कुछ ऐसी ही बबली बाउंसर की कहानी

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) द्वारा निर्देशित ‘बबली बाउंसर’ एक हिंदी भाषा की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. इसमें तमन्ना के अलावा अभिषेक बजाज, साहिल वैद, सानंद वर्मा और सौरभ शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. ‘बबली बाउंसर’ बबली नाम की एक लड़की की कहानी है, जो असोला फतेहपुर नामक एक छोटे से शहर की रहने वाली है और नौकरी की तलाश में दिल्ली चली जाती है और एक बाउंसर बन जाती है.

यहां रिलीज होगी बबली बाउंसर

विनीत जैन और स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘बबली बाउंसर’ 23 सितंबर, 2022 को तीन अलग-अलग भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है. अमित जोशी, आराधना देबनाथ और मधुर भंडारकर द्वारा लिखित है. अब देखना ये होगा कि दर्शक इसे कितना पसंद करते है.

Tags: Tamannaah Bhatia, Tamannah Bhatia, Trending, Trending news





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here