B.A पास लुटेरे: 30 हजार की सुपारी लेकर दो लोगों को मारी गोली फिर लूटा 25 लाख का तेल

0
22


हाइलाइट्स

बिहार की गोपालगंज पुलिस ने ये बड़ी कार्रवाई की है
पुलिस ने लूट का टैंकर भी बरामद कर लिया है.
पुलिस ने जिस टैंकर को बरामद किया है, उस पर लगभग 25 लाख रुपए का तेल था

गोपालगंज. गोपालगंज पुलिस ने चालक-खलासी को गोली मारकर हुए तेल टैंकर लूटकांड का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने बीए पास दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये दोनों लुटेरों ने पूछताछ के दौरान अपने अन्य साथियों के नाम बताये हैं, जिनकी तलाश में पुलिस पूर्वी और पश्चिम चंपारण के इलाके में छापेमारी कर रही है. पुलिस को लूटकांड में बेतिया जिला का कनेक्शन भी मिला है, जिसमें तेल टैंकर लूटकांड का मास्टरमाइंड भी फरार है.

जिन दो लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है उनमें पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) जिला के सुगौली थाना क्षेत्र के सुगाव निवासी राजू उर्फ सेराजुद्दीन और मुजफ्फरपुर जिला के साहेबगंज थाना क्षेत्र के पट्टापति गांव निवासी सुमित कुमार शामिल है. गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि बीते 30 जुलाई को महम्मदपुर में तेल टैंकर को लूट लिया गया था और विरोध करने पर चालक-खलासी को गोली मार दी गयी थी. महम्मदपुर थाना क्षेत्र के करसघाट में एनएच-27 पर वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी केसरिया की तरफ भाग निकले थे. गिरफ्तारी के बाद दोनों से कड़ी पूछताछ की गयी, उसके बाद जेल भेज दिया गया. कार्रवाई में थानाध्यक्ष राजेश कुमार के अलावा एसआइ अरविंद सिंह, एएसआइ एके मिश्रा शामिल थे.

30 हजार में मिला था लूट का सुपारी

गिरफ्तार अपराधियों में सुमित कुमार बीए पास लुटेरा है और ड्राइवर का काम कर रहे सोनू कुमार उर्फ सेराजुद्दीन भी पढ़ाई छोड़कर अपराध की दुनिया में किस्मत आजमाने के लिए उतरा था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस की पूछताछ में सुमित ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसे ₹30 हजार मिला था. मास्टरमाइंड के इशारे पर वारदात को अंजाम दिया था.

नेपाल भागने के फिराक में था सेराजुद्दीन

महम्मदपुर के थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से मोबाइल, मैगजीन, बंधक बनाकर लूट में शामिल रस्सी, गमछा बरामद हुआ है. सोनू उर्फ सेराजुद्दीन नेपाल भागने के फिराक में था. तभी पुलिस ने बेतिया से गिरफ्तार कर लिया और दूसरे साथी को सुमित साहेबगंज से गिरफ्तार किया गया. लूट का टैंकर भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, जिसमें करीब 25 लाख का तेल था.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gopalganj news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here