Ats Will Issue Lookout Against Khalistani Terrorist Pannu, Punjab Police Will Provide Help – Amar Ujala Hindi News Live


ATS will issue lookout against Khalistani terrorist Pannu, Punjab Police will provide help

Terrorist Pannu
– फोटो : Social Media

विस्तार


 अयोध्या में आतंकी हमले के लिए राजस्थान के गैंगस्टर से रेकी कराने वाले खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ एटीएस पुख्ता सुबूत जुटा रही है। एटीएस उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करने के लिए पंजाब पुलिस के साथ केंद्रीय खुफिया एजेंसियों से भी मदद लेगी।

बता दें कि कनाडा में पनाह लिए पन्नू लगातार भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने की फिराक में है। वह कई बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राम मंदिर को लेकर धमकियां दे चुका है। इसके बावजूद पन्नू के खिलाफ यूपी में कोई केस दर्ज नहीं है। अयोध्या में हमले की साजिश के मामले में पहली बार उसे नामजद किया गया है।

 हाल ही में वह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और डीजीपी गौरव यादव को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। उसके खिलाफ पंजाब में 22 मुकदमे दर्ज हैं। अयोध्या में हमले की साजिश के मामले में एटीएस पन्नू को कानून के दायरे में लाने की कवायद में जुटी है। इसके लिए एक टीम अयोध्या से गिरफ्तार गैंगस्टर शंकर लाल दुसाद के जरिए पन्नू के करीबियों का पता लगा रही है। एटीएस दुसाद को सोमवार रात राजस्थान और हरियाणा ले जाकर अहम सुबूत जुटाएगी ताकि पन्नू के खिलाफ मजबूत केस तैयार किया जा सके। बता दें कि बीते सितंबर में एनआईए ने पन्नू के चंडीगढ़ स्थित घर को जब्त किया था।

Leave a Comment