Aditya Thackeray Criticised Shinde Government On Ghosalkar Murder Case Sanjay Raut Asked For Resignation – Amar Ujala Hindi News Live


Aditya Thackeray criticised Shinde government on Ghosalkar murder case Sanjay Raut asked for resignation

aaditya thackeray
– फोटो : social media

विस्तार


मुंबई में उद्धव गुट के शिवसेना नेता की हत्या के बाद आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे वाली एनडीए सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि आज से पहले महाराष्ट्र की किसी सरकार में इतनी अराजकता कभी नहीं रहीं। गौरतलब है कि मॉरिस नोरोन्हा नाम के एक हमलावर ने अभिषेक घोसालकर को मुंबई के दहिसर इलाके में लाइव चैट पर गोली मार दी थी। बाद में हमलवार ने खुद को भी गोली मार ली थी। 

राउत ने मांगा इस्तीफा

हमले के बाद, ठाकरे ने एक्स पर शिंदे सरकार पर हमला किया। उन्होंने दावा किया कि वर्तमान सरकार के तहत कानून व्यवस्था चरमरा गई है। महाराष्ट्र ने ऐसी अराजकता पहले कभी नहीं देखा। यह चौंकाने वाला कांड है। क्या राज्य में आम आदमी की सुरक्षा के लिए कोई व्यवस्था मौजूद है। क्या कानून में डर बसा है। वहीं, संजय राउत ने सीएम शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से इस्तीफे की मांग की है। राउत ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र में गुंडो का राज है। राउत का दावा है कि आरोपी चार दिन पहले मुख्यमंत्री आवास में था, उसने सीएम से मुलाकात की थी। फड़नवीस गृह मंत्री के रूप में पूरी तरह विफल हो गए। उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।



Leave a Comment